गोपालगंज

गोपालगंज में तीन बहनो के अपहरण मामले में जाप ने सीएम का फूंका पुतला, जमकर की नारेबाजी

गोपालगंज जिले में हुए तीन बहनों के अपहरण मामले में पुलिस को छः दिनों तक कोई सुराग नही मिलने के कारण जन अधिकार पार्टी के गोपालगंज इकाई ने मिल रोड से होते हुए मौनिया चौक तक आक्रोश मार्च निकालकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का पुतला दहन किया है . और प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी किया . इन्होने प्रशासन को चेताया है की अगर तीनो बहनों की बरामदगी जल्द नही होता है तो हम पुरे जिले में चक्का बंद आन्दोलन करेंगे.

आपको बता दे की जिले में बढ़ते अपराध के खिलाफ आज शनिवार को जन अधिकार पार्टी के गोपालगंज इकाई ने मोर्चा खोला है . बिहार आज अपराधियों के चुंगल में है. सर्कार नाम की कोई चीझ नही रह गयी है. अपराधी का मनोबल दिन- प्रतिदिन ऊँचा होता जा रहा है. आये दिन हत्या लूट व अपहरण की घटनाये हो रही है. तीन बहनों के अपहरण मामले में भी पुलिस को अभी तक कोई सुराग नही मिला है . जन अधिकार पार्टी अध्यक्ष विजय प्रताप सिंह ने बताया की स्थानीय पुलिस द्वारा मीडिया को गलत बयाँ देने के आरोप में यह पुतला दहन और आक्रोश मार्च निकाला गया है . पुलिस द्वारा दिए गये बयान में लोगो को गुमराह करने व केस को लीपापोती करने का उद्देश्य परिलक्षित हो रहा है जो की निंदनीय है . अतः हमारी मांग है अपने ब्यान को वापस लेते हुए जल से जल्द तीनो बहनों की बरामदगी की जाए नही इससे भी बड़े आन्दोलन हमारे द्वारा किया जाएगा और पुरे जिले का चक्का बंद कर दिया जाएगा.

इस आक्रोश मार्च का नेतृत्व जन अधिकार पार्टी के अध्यक्ष विजय प्रताप सिंह ने किया है .इनके साथ पार्टी के प्रदेश महासचिव नेयाज़ अहमद सहित चन्दन सिंह, सुजीत कुमार बदल, पिंटू यादव, अनूप याफाव, जावेद अली, सुनील सिंह, गुफरान अख्तर, साजिद अनवर, राकेश कुमार सहित सैकड़ो की संख्या में कार्यकर्ता मौजूद थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!