गोपालगंज

गोपालगंज से अपहृत तीन बहनों का चार दिन बाद भी नहीं मिला कोई सुराग, एसआईटी का हुआ गठन

गोपालगंज से अपहृत तीन बहनों का चार दिन बाद भी कोई पता नहीं चल सका है. घटना के चार दिनों बाद भी नगर थाना पुलिस अँधेरे में हाथ पांव मार रही है. आज चौथे दिन एसपी ने एसआईटी का गठन किया है. घटना नगर थाना चीनी मिल रोड की है. जबकि अपहृत बहने थावे थाना क्षेत्र मीरअलीपुर गाँव की रहने वाली है.

जानकारी के मुताबिक बीते 27 अगस्त को अपने भाई के सभी दो सगी और एक चचेरी बहन स्कार्पियो से गोपालगंज फोकानिया की परीक्षा में भाग लेने के आई थी. एक बहन को परीक्षा जबकि दो बहनों को दवा और जरुरी खरीदारी करनी थी. तीनो बहने सुबह दस बजे गोपालगंज आ गयी. लेकिन दोपहर तक इन तीनो बच्चियो का कोई सुराग नहीं लगा और उनका मोबाइल फोन स्विच ऑफ गया. रहस्यमय ढंग से गायब तीनो बच्चियो की तलाशी के बाद परिजनों ने इसकी सुचना नगर थाना और थावे पुलिस को दी.

अपहृत बच्ची की माँ के मुताबिक उनकी तीन बेटियो का अपहरण कर लिया गया. आज अपहरण के चार दिन बीत गए है. बावजूद इसके नगर थाना पुलिस इस मामले में कोई कारवाई करना तो दूर अभी तक परिजनों से कोई हालचाल तक नहीं पूछने नहीं आई. तीनो बहनों के अपहरण के बाद घर में खाना पीना बंद हो गया है. हर तरफ लोगो में अनहोनी की आशंका है.

भाई रौनक अली के मुताबिक जब उनकी बहने गायब हुई थी. इस घटना के तत्काल बाद नगर थाना पुलिस को सुचना दिया गया. लेकिन सुचना के बाद भी कोई त्वरित कारवाई नहीं हुई. जिसकी वजह से परिजनों में पुलिस के प्रति खासा आक्रोश है.

वही गांव के मुखिया प्रतिनिधि और वरिष्ठ राजद नेता नेयाज अहमद ने कहा है की यह गोपालगंज पुलिस की नाकामी है की घटना के तत्काल बाद ही कोई कारवाई नहीं की गयी. अगर समय रहते पुलिस के द्वारा कारवाई की जाती तो शायद अपहृत बच्चियो को सकुशल बरामद कर लिया जाता है. राजद नेता ने धमकी देते हुए कहा है की इस मामले में अगर 24 घंटे में बरामदगी नहीं होती है तो नगर थाना का घेराव कर उग्र प्रदर्शन किया जायेगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!