गोपालगंज में मानक के अनुसार फल नहीं मिलने पर आक्रोशित छात्रों ने किया जमकर प्रदर्शन 

गोपालगंज जिला के उचकागांव प्रखंड के उत्क्रमित मध्य विद्यालय पांडे मथौली के छात्रों ने मध्यान भोजन में प्रचुर मात्रा में फल नहीं मिलने पर आक्रोश जताया है.

बुधवार के दिन मध्यान्ह भोजन में बच्चों को फल देना था. छात्रों का आरोप था कि विद्यालय में बुधवार के दिन मध्यान्ह भोजन में फल देना था. जब विद्यालय के सभी छात्र छात्रा मध्यान भोजन के लिए पहुंचे तो विद्यालय प्रबंधन द्वारा 119 बच्चों के बीच महज 10 बच्चो को फल दिया गया. वही बच्चे आक्रोशित हो गए और प्रखंड मुख्यालय पर पहूच गए छात्रों ने पहले प्रखंड मुख्यालय पर वीडियो को खोजना शुरू किया लेकिन उनके नही मिलने पर आक्रोशित छात्र प्रखंड संसाधन केंद्र पर पहुंच गए और नारेबाजी करने लगे. जिसके बाद बीआरसी में मौजूद अरविंद तिवारी उपेंद्र नाथ द्विवेदी रामकृपाल कुशवाहा आदि लोग बाहर निकले और बच्चों को की समस्या को सुनें जिसके बाद बच्चों को समझा-बुझाकर विद्यालय में भेज दिया गया.

इधर मामले में प्रधानाचार्य से पूछे जाने पर विद्यालय के प्रधानाध्यापक अजय प्रसाद ने बताया कि मध्यान्ह भोजन में बच्चों के लिए फल खरीदने का जो पैसा आता है उस हिसाब से फल खरीदा गया था. लेकिन अंदरूनी राजनीति के कारण बच्चों को छात्रों को बहकाकर भेजा गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!