गोपालगंज

गोपालगंज के थावे मंदिर में बलि चढ़ाने के विवाद में श्रद्धालु पर हुआ हमला, गोरखपुर रेफर

गोपालगंज जिला के थावे थाना स्थित थावे दुर्गा मंदिर के समीप बलि चढ़ाने वाले स्थान के पास बकरी का बलि चढ़ाने वाला व्यक्ति बकरी का बलि चढ़ाने आए एक व्यक्ति को मामूली विवाद को लेकर तलवार से हमला कर बुरी तरह से जख्मी कर दिया।

जानकारी के अनुसार छपरा जिले के पानापुर बाजार थाने के पानापुर बाजार गांव का मिश्री नट का पुत्र विजय नट अपने परिवार व नाते रिश्तेदारों के साथ बकरी का बलि चढ़ाने के लिए थावे दुर्गा मंदिर में आया था। जैसे ही वह अपने बकरी को लेकर बलि स्थान पर पहुंचा तो उसे बलि चढ़ाने के लिए ₹500 की मांग की गई। ₹500 देने के बाद बकरी का गर्दन काटने के विवाद को लेकर विजय नेट को तलवार से हमला कर जख्मी कर दिया गया।

बताया जाता है कि विजय नट बलि चढ़ाने वाले व्यक्ति से बोला कि बकरी का गर्दन कम काटो आगे से ही काटो इसी विवाद पर बकरी का बलि चढ़ाने वाला व्यक्ति बोला कि पांच लाख रुपये में टेंडर लिया जाता है ₹500 तो एक बकरी का बलि चढ़ाने पर तो लेगे ही व बकरी का गर्दन जहां से मन करेगा वही से काटेंगे। इसी का विरोध करने पर विजय नट को तलवार से हमला कर जख्मी कर दिया गया। उसे इलाज के लिए स्थानीय पीएचसी में भर्ती कराया गया। जहां से डॉक्टरों ने उसकी हालत नाजुक देख गोपालगंज सदर अस्पताल रेफर कर दिया। सदर अस्पताल में भी डॉक्टरों ने उसकी हालत नाजुक देख बेहतर इलाज के लिए गोरखपुर रेफर कर दिया।

वही थावे थाना प्रभारी महेंद्र कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। प्राथमिकी होने पर त्वरित गिरफ्तारी की जाएगी दोषियी को बक्सा नही जायेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!