गोपालगंज में छात्रों द्वारा कैंडल मार्च एवं शोक सभा आयोजित कर भारत रत्न को दी गई श्रद्धांजलि

पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के निधन पर उनकी आत्मा की शांति के लिए बॉयज एवं गर्ल्स क्लब द्वारा शुक्रवार को कैंडल मार्च निकाला गया। यह मार्च शहर के मौनिया चौक से निकाला गया जो अम्बेडकर चौक पर जाकर समाप्त होते ही शोक सभा में तब्दील हो गया। पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के निधन की सूचना मिलते ही युवाओं में शोक की लहर दौड़ गई।

मार्च का नेतृत्व कर रहे बॉयज एवं गर्ल्स क्लब के सदस्य ओसामा ने ने अटल बिहारी वाजपेयी की मौत को देश के लिए अपूर्णनीय क्षति बताया, पूर्व प्रधानमंत्री के बताए रास्तों पर चलना ही अटल जी के प्रति सच्ची श्रद्धाजंलि होगी। ओसामा ने कहा कि आज देश जिस मुकाम पर खड़ा है उसके लिए अटल जी के योगदान को नजरंदाज नहीं किया जा सकता आप काफी दूरदर्शी भी थे, उनकी विदेश नीति का लोहा पूरी दूनिया मानती थी। वहीं क्लब के अन्य सदस्यों ने संयुक्त रूप से कहा कि अटल जी भाजपा के अलावा अन्य दलों में भी लोकप्रिय थे, यही वजह है कि उनके प्रधानमंत्रित्वकाल में दो दर्जन से अधिक दलों ने उन्हें समर्थन दिया था। सदस्यों ने कहा कि अटल जी हमेशा देश व युवाओं के लिए प्रेरणास्रोत बने रहेंगे, देश के लिए उनके योगदान को कभी भुलाया नहीं जा सकता साथ ही पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेयी एकता, अखंडता के प्रतीक थे,सभी के बीच लोकप्रिय थे।

कैंडल मार्च के दौरान बॉयज एवं गर्ल्स क्लब के आशीष अग्रवाल, ओसामा, आसिफ, रोहन, अमान, सैफ, अविनाश, हनी, मोहसिन समेत सैकड़ों की संख्या में क्लब के सदस्य मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!