गोपालगंज

गोपालगंज में नगर थाना के राजीव नगर में चोरो ने बीती रात दो घरों को बनाया अपना निशाना

गोपालगंज में चोरी की वारदात लगातार बढ़ रही है. चोरी की वारदात के कई महीनो बाद भी नगर थाना पुलिस चोरो पर अंकुश लगाने में नाकामयाब साबित हो रही है. ताजा मामला नगर थाना के राजीव नगर मोहल्ले की है. जहा बीती रात चोरो ने दो घरो में भीषण चोरी की. इस चोरी की वारदात में चोरो ने लाखो रूपये के गहने कीमती सामान और नगदी रूपये लेकर फरार हो गये.

जानकारी के मुताबिक चोरो ने नगर थाना क्षेत्र के राजीव नगर निवासी कन्हैया श्रीवास्तव के घर का ताला तोड़कर घर में रखे कीमती सामान, कपडे, गहने और नगदी सहित लाखो रूपये की चोरी कर फरार हो गए. पीड़ित कन्हैया श्रीवास्तव कुचायकोट के खजुरी गाँव के रहने वाले है. वे लखनऊ में रहते है. यहाँ राजीव नगर में उनका खुद का घर है. घर के सभी सदस्य हाल के दिनों में लखनऊ गए हुए थे. इसी दौरान चोरो ने इस घटना को अंजाम दिया. चोर घर के परिसर खड़ी स्कूटी भी चुराने की कोशिश की. लेकिन कामयाब नहीं हो सके.

वही इस मोहल्ले के अधिवक्ता अशोक कुमार मिश्रा के घर में भी चोरो ने भीषण चोरी की वारदात को अंजाम दिया. अशोक मिश्रा कुचायकोट के बरनहिया बिस्सा गाँव के रहने वाले है. चोरो ने उनके नवनिर्मित घर से कीमती सामान चुरा कर फरार हो गये.

बहरहाल घटना की सुचना मिलते ही नगर थाना पुलिस मौके पर पहुची और मामले की छानबीन शुरू कर दी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!