गोपालगंज के थावे में जर्जर सड़क को लेकर आक्रोशित व्यवासयियो ने किया हंगामा और प्रदर्शन

गोपालगंज में तालाब में तब्दील हो चुके सड़क को लेकर आक्रोशित लोगो ने जमकर हंगामा और प्रदर्शन किया. आक्रोशित व्यवासयियो ने गोपालगंज – सीवान सडक को थावे में जाम कर घंटो आगजनी की. लोगो के हंगामा और आगजनी की वजह से एनएच 85 पर कई किलोमीटर लम्बा जाम लग गया. आक्रोशित लोग थावे बाजार की मुख्य सडक पर कई महीनो से लगे जलजमाव की स्थायी निदान की मांग कर रहे थे.

जानकारी के मुताबिक थावे के प्रमुख बाजार में पिछले कई महीने से बारिश और नाले का गन्दा पानी मुख्य सडक पर बह रहा है. जिसकी वजह से थावे जंक्सन पर जाने वाले यात्रिओ को भारी फजीहत का सामना करना पड़ता है. वही यह सडक बरसात के दिनों में और भी जानलेवा हो गया है. जिसकी वजह से थावे बाजार में प्रतिदिन लाखो रूपये का व्यवसाय प्रभावित हो रहा है.

स्थानीय प्रदर्शनकारी अवधेश प्रसाद ने बताया की इस सडक और नाला के निर्माण के लिए स्थानीय प्रशासन और सांसद , विधायक सबको शिकायत की गयी. लेकिन यहाँ नाला का निर्माण नहीं किया गया. जिसकी वजह से आज यहाँ आगजनी और रोड जाम कर उग्र प्रदर्शन किया जा रहा है. अगर उनकी मांगे पूरी नहीं की जाएगी तो यह प्रदर्शन अनिश्चितकालीन के लिए चलाया जायेगा.

हालाकि लोगो के हंगामा को स्थानीय बीडीओ और पुलिस की मदद से शांत करा दिया गया है. बहरहाल बीडीओ ने लोगो को जल्द से जल्द नाला निर्माण का आश्वासन दिया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!