गोपालगंज में शराब तस्कर पुलिस की रायफल लेकर हुई फरार, पुलिस ने घटना को पूरी तरह से किया ख़ारिज

गोपालगंज जिला के भोरे थाना क्षेत्र मीरगंज-भोरे मुख्य मार्ग पर हुस्सेपुर बाजार में मंगलवार को भोरे पुलिस एक पशु तस्कर की गाड़ी से अवैध वसूली के दौरान लामीचौर के तरफ से आ रही शराब लदी दो बोलेरों पर सवार तस्करों ने एक जवान की रायफल छीन कर और पुनः उसी दिशा में गाड़ी घुमा कर फरार हो गये. घटना के बाद पूरा पुलिस महकमे में ही खलबली मच गई. सुचना पाकर तीन थाना और मीरगंज सर्किल इंस्पेक्टर तस्करों के पीछें लग गये. जिसमें घटना के लगभग चार घंटा के बाद पुलिस ने उक्त रायफल मीरगंज मार्ग पर स्थित अलीचक गांव से बरामद कर लिया.

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार की भोर में लगभग 3.30 बजे पशुओं से लदी बिना नम्बर की पिकअप गाड़ी भोरे के तरफ से आ रही थी. हुस्सेपुर में तैनात पुलिस जवानों ने तस्करी की गाड़ी रोककर उससे कुछ बात कर रही थी. वैसे प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो पुलिस गाड़ी रोक कर वसूली कर रही थी. उसी दौरान उत्तर प्रदेश की तरफ से लामीचौर होकर आ रही दो शराब से लदी बोलेरों गाड़ी में सवार तस्करों ने पुलिस जवान बीएन मांझी की रायफल छीन कर फरार हो गये.

रायफल लुटने की सुचना के बाद पुलिस की गाड़ी बदमाशो के पीछें लग गई. पुलिस पीछा करती रही और पुलिस उसके पीछें भागती रही. लेकिन प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो पुलिस को नजदीक देख बदमाश अलीचक गांव के समीप रायफल सड़क किनारे फेंक कर फरार हो गये. पुलिस को उलझते देख पिकअप पर पशु छोड़कर तस्कर फरार हो गये. वही पुलिस ने उक्त पिकअप गाड़ी से 8 पशुओं को बरामद कर लिया. वही बरामद पशुओं को पुलिस ने जिम्मेनामे के आधार पर अगल-बगल के ग्रामीणों को सौप दिया. वही पुलिस पशु तस्कर को पता लगाने में जुट गई है.

वही इस संदर्भ में जब पुलिस पदाधिकारियो से पूछा गया तो उनके द्वारा इस मामलें में किसी तरह की जानकारी देने से इंकार कर दिया. वही घटना को पूरी तरह से ख़ारिज कर दिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!