गोपालगंज

गोपालगंज में जर्जर सडक को लेकर आक्रोशित ग्रामीणों ने किया जमकर प्रदर्शन

गोपालगंज में जर्जर सडक को लेकर आक्रोशित ग्रामीणों ने जमकर प्रदर्शन किया. प्रदर्शनकारियो ने जर्जर गड्ढे में तब्दील सडक पर रोपनी कर अपना विरोध प्रकट किया. प्रदर्शनकारी स्थानीय जनप्रतिनिधियो के खिलाफ भी नारेबाजी की. मामला मांझा और बरौली पथ को जोड़ने वाली सडक से जुड़ा है.

दरअसल मांझा प्रखंड को बरौली प्रखंड से जोड़ने वाली एकमात्र मांझा बरौली सड़क इस कदर जर्जर हो गया है की बरसात के दिनों में इस सड़क पर चलना दूभर हो गया है. यहाँ सडक पर बने बड़े बड़े गड्ढे पूरी तरह तालाब में तब्दील हो गए है. जिसकी वजह से इस सडक पर आये दिन हादसे हो रहे है. सडक हादसे से आजिज होकर आज शुक्रवार को नवादा और मारनपुर गाँव के दर्जनों ग्रामीण स्थानीय मुखिया उर्मिला कुंवर के नेतृत्व में सडको पर उतर गए. और पानी भरे गड्ढे में धान की रोपनी कर अपना विरोध प्रकट किया.

स्थानीय ग्रामीण सचिन सिंह ने कहा की मांझा और बरौली को नवादा और मारनपुर गाँव से होते हुए एकमात्र सडक है. जो पूरी तरह जर्जर हो गया है. इस सडक पर चलना मुश्किल हो गया है. स्थानीय विधायक से लेकर सांसद ने इस सडक को बनवाने के लिए आश्वासन दिया. लेकिन अबतक इस सड़क की मरम्मती नहीं हो सकी है. इसलिए अगर जल्द ही इस सडक का मरम्मती कार्य शुरू नहीं किया गया तो आगे और भी उग्र प्रदर्शन किया जायेगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!