गोपालगंज

गोपालगंज में फीस के लिए छात्र की बेरहमी से पिटाई, छात्र का टूटा हाथ, सदर अस्पताल में भर्ती

गोपालगंज में फीस जमा नहीं करने से नाराज स्कूल के प्राचार्य ने एक छात्र की बेरहमी से पिटाई कर दी. पिटाई करने के दौरान छात्र जमीन पर गिर पड़ा. जिससे उसका हाथ टूट गया. पीड़ित छात्र को आनन-फानन में सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया. घटना नगर थाना के बंजारी चौक स्थित निजी पब्लिक स्कूल का है. पीड़ित छात्र का नाम कौशल कुमार है. वह शहर के प्रतिष्ठित ज्ञानलोक पब्लिक स्कूल में चौथी का छात्र है.

पीड़ित छात्र के पिता अमरेन्द्र कुमार सिंह ने बताया की गुरुवार को उनका बेटा कौशल रोज की तरह स्कूल पढने गया था. इसी दौरान स्कूल में जैसे ही उनके बेटे की साइकिल स्कूल के प्राचार्य के पेंट में टच हो गे. जिससे प्राचार्य नाराज हो गए और छात्र की बेरहमी से पिटाई कर दी. जिससे उनके बेटे का हाथ टूट गया. पीड़ित पिता के मुताबिक उनके स्कूल प्रबंधन के द्वारा फीस बकाया को लेकर कई बार रिमाइंडर भेजा गया था. फीस जमा नहीं होने से नाराज स्कूल प्रबंधन के द्वारा लगातार उनके बेटे को प्रताड़ित किया जाता था और आज साइकिल के बहाने उसकी पिटाई कर दी गयी. पीड़ित परिवार ने इसकी लिखित शिकायत नगर थाना में भी की है.

वही स्कूल प्रबंधन ने ऐसी किसी भी पिटाई से इनकार किया है. स्कूल के प्राचार्य हरेन्द्र दूबे ने बताया की फीस मांगने को लेकर या फिर साइकिल से गन्दगी लगने को लेकर पिटाई का आरोप बेबुनियाद है. स्कूल के CCTV में साफ़ देखा जा सकता है की छात्र खेलने के दौरान गिर गया था. जिससे उसका हाथ टूट गया. प्राचार्य ने कहा की आखिर अभिभावक ऐसा आरोप क्यों लगा रहे है. उन्हें इसकी जानकारी नहीं है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!