गोपालगंज उत्पाद विभाग ने शराब से लदा दो बोलेरो किया जब्त, दो धन्धेबाज हुए गिरफ्तार

गोपालगंज उत्पाद विभाग ने अलग-अलग जगहों पर छापेमारी कर लगभग दो लाख कीमत की शराब को जब्त कर लिया। एक तरफ उत्तर प्रदेश से लाई जा रही शराब की खेप को जब्त कर लिया वहीं दो धंधेबाजों को भी गिरफ्तार कर लिया।

उत्पाद अधीक्षक प्रियरंजन कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना मिली कि यूपी से स्कोर्पियो द्वारा शराब की खेप गोपालगंज में लायी जा रही है। उक्त सूचना पर एक टीम गठित की गई। उक्त टीम में उत्पाद निरीक्षक रंजन प्रसाद, उत्पाद अवर निरीक्षक दीपक कुमार सिंह व अन्य सैप जवान शामिल थे। उक्त टीम के द्वारा जादोपुर मोड़ के समीप छापेमारी की गयी। छापेमारी के दौरान एक बोलोरो खड़ी थी। जिसकी तलाशी ली गयी। तलाशी के दौरान बोलेरो से 12 सौ बोतल शराब बरामद किया गया। वही बोलोरो को भी जब्त कर लिया गया।

वहीं इसी क्रम में दूसरी तरफ सूचना मिली कि एक बोलेरो से शराब की बिक्री की जा रही है। तभी पुलिस दल-बल के साथ कुचायकोट के भठवा मोड़ के समीप बोलोरो चालक गिरफ्तार लिया गया। वहीं बोलेरो की तलाशी के दौरान बोलेरो से 274 बोतल शराब भी जब्त कर लिया गया। गिरफ्तार चालक यूपी के तमकुहीराज का रहने वाला ग्याशुदिन बताया गया है। वही नगर थाना क्षेत्र के कररिया गांव में पान की दुकान में बेची जा रही शराब के धंधेबाज को गिरफ्तार कर लिया गया। गिरफ्तार दूकानदार के पास से 14 बोतल शराब बरामद किया गया है। गिरफ्तार दुकानदार नागेन्द्र प्रसाद बताया गया है। इस मामले में उत्पाद विभाग ने उत्पाद अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज करते हुए दोनो धंधेबाजों को जेल भेज दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!