गोपालगंज के बैकुंठपुर में 30 वर्षीय युवक की चाकू मारकर हत्या, पुरे इलाके में फैली सनसनी

गोपालगंज में 30 वर्षीय युवक की चाकू से घोपकर बेरहमी से हत्या कर दी गयी. हत्या की सुचना आज तडके जैसे ही लोगो को मिली. पुरे इलाके में सनसनी फ़ैल गयी. घटना बैकुंठपुर के राजापट्टी गोला गाँव की है. मृतक ऑर्केस्ट्रा डांसर का पति था. मृतक का नाम जीतेन्द्र पाण्डेय है. वह सारण के मशरख थाना के डूमरसन गाँव का रहने वाला था. उसने बंगाल के ठाकुर नगर की रहने वाली ऑर्केस्ट्रा नर्तकी से कुछ साल पहले ही शादी किया था और बैकुंठपुर के राजापट्टी गोला में रहता था.

जानकारी के मुताबिक मृतका की पत्नी पहले से ही बंगाल के युवक से 07 साल पहले शादी हुई थी. उस शादी के एक साल बाद ही नर्तकी ने मशरख के जीतेन्द्र पाण्डेय से शादी कर लिया. मृतका की पत्नी पल्लवी ने बताया की रात को खाना खाकर सभी लोग सोये थे. तभी एक युवक ने चाकू से उसके पति की बेरहमी से हत्या कर दी. मृतका आरोपी युवक को पहचानती है,. उसका दावा है की पुलिस को वह पूरी जानकारी दे देगी. ताकि आरोपी की गिरफ़्तारी हो सके.

बहरहाल इस घटना के बाद मौके पर स्थानीय लोगो का जमावड़ा लगना शुरू हो गया है. हालाकि स्थानीय लोगो ने बैकुंठपुर पुलिस को हत्या की सुचना दे दी है. अभीतक मौके पर पुलिस नहीं पहुच सकी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!