Thu. Aug 22nd, 2019

गोपालगंज की युवती को फेसबुक पर प्यार करना पड़ा मुसीबत, प्रेमी से मिलने पर युवती को लगा झटका

गोपालगंज में गोपालपुर थाना क्षेत्र के एक युवती को फेसबुक पर प्यार करना मुसीबत तब बन गया. फेसबुक पर चैटिंग कर प्रेमी ने उसे मिलने के लिए मोतिहारी बुला लिया. प्रेमी से मिलने के बाद युवती पर तो समझो पहाड़ ही टूट पड़ा. कई दिनों बाद युवती को पता चला कि जिससे प्यार कर रही है वह किन्नर है. फेसबुक पर खुबसूरत व हैंडसम दिखने वाला प्रेमी जब सामने आया तो युवती का होश ही उड़ गया. तीन दिन तक प्रेमी के साथ रहकर युवती किसी तरह भागकर अपने घर वापस लौट गयी. युवती का मंगलवार को कोर्ट में बयान दर्ज कराया गया. जिसमें युवती ने सनसनीखेज बयान देकर सबको चौका दिया.

बता दे कि गोपालपुर थाना क्षेत्र की रहने वाली युवती का दो वर्ष पूर्व से मोतिहारी के रहने वाले एक युवक के साथ फेसबुक पर दोस्ती हुई. धीरे-धीरे दोस्ती प्यार में बदल गयी. युवती को युवक अपने बातों की जाल में इतना फांस लिया कि युवती उसपर खुद से ज्यादा विश्वास करने लगी. इतना ही नहीं प्रेमी के कहने पर एक सप्ताह पूर्व घर छोड़ कर प्रेमी से मिलने मोतिहारी पहुंच गयी.

इधर, युवती के घर वाले हर तरफ खोजबीन किये. नाते रिश्तेदारी में पता किये, लेकिन कुछ पता नहीं चल सका. इसी बीच कही से पता चला तो परिजनों ने मोतिहारी के रहने वाले युवक अशोक कुमार के खिलाफ थाने में अपहरण की प्राथमिकी दर्ज करा दी. पुलिस मामला दर्ज कर अभी जांच शुरू भी नहीं कि थी कि अपहरण के आठवें दिन युवती खुद से ही घर लौट गयी. कोर्ट ने युवती का मेडिकल चेकअप कराने के बाद बयान दर्ज किया गया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!