Thu. Aug 22nd, 2019

गोपालगंज में अलग अलग जगहों से चार लक्जरी गाड़ियां शराब समेत हुई जब्त, चार धंधेबाज गिरफ्तार

गोपालगंज में हाल के दिनों में शराब की तस्करी का ट्रेंड बदल रहा है. शराब बंदी के बाद तस्कर पहले ट्रक से शराब की तस्करी करते थे. ट्रक से लगातार शराब की बरामदगी के बाद सब्जिओ में, कूरियर पार्सल वैन में छुपाकर शराब की तस्करी शुरू की गयी. फिर ट्रक और वैन में गुप्त चैम्बर बनाकर तस्करी की गयी. लेकिन लगातार बरामदगी के बाद अब शराब धंधेबाज लक्जरी गाडियो से शराब की तस्करी कर रहे है. इसका खुलासा कल गुरुवार की रात उस वक़्त हुआ. जब फुलवरिया और मीरगंज पुलिस ने दो अलग अलग जगहों से चार लक्जरी गाडियो को जब्त किया. इन गाडियो में शराब की बड़ी खेप हरियाणा से बिहार लायी जा रही थी. इन लक्जरी गाडियो को देखकर किसी को शक न हो इसलिए किसी किसी कार पर पुलिस का स्टीकर भी लगाया गया था.

मीरगंज पुलिस ने बीती रात मीरगंज थाना के सबेया हवाई पट्टी से दो कार जब्त किया. जिसमे 22 कार्टन विदेशी शराब जब्त किया गया. जबकि इसी दौरान फुलवरिया पुलिस ने महज कुछ ही दूर थानाक्षेत्र के माडिपुर पुल के समीप से दो कार की तलाशी ली. जिसमे दोनों में 24 कार्टन शराब बरामद किया. इस दोनों मामले में अभीतक चार धंधेबाज गिरफ्तार किये गए है. गिरफ्तार किये गए अपराधियो में विक्रम सिंह, युगल किशोर यादव, अरविन्द कुमार और शमशेर सिंह शामिल है. जो यूपी और हरियाणा के रहने वाले थे.

मीरगंज पुलिस ने बताया की हरियाणा से एक साथ चार लक्जरी कार बिहार के सिवान के लिए चली थी. इसमें कई कार्टन शराब था. लेकिन सिवान से पहले ही ये सभी गाड़ियाँ जब्त कर ली गयी है. जब्त गाडियो में दो हौंडा सिटी, एक आई२० और मारुती की एसएक्स4 कार शामिल है. गिरफ्तार धंधेबाजो ने पुलिस को बताया की वे दूसरी खेप लेकर बिहार आये थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!