गोपालगंज

गोपालगंज पुलिस ने विदेशी शराब से लदा एक पिकअप वैन को किया जब्त, चालक फरार

गोपालगंज पुलिस ने गुप्त सुचना के आधार पर विदेशी शराब से लदा एक पिकअप वैन को जब्त किया. इस पिकअप वैन में शराब की तस्करी के लिए गुप्त चैम्बर बनाया गया था. इसी चैम्बर में शराब को छुपाकर उसकी तस्करी की जा रही थी. यह कारवाई मीरगंज पुलिस ने मीरगंज के एकडंगा बाजार में की है.

जानकारी के मुताबिक मीरगंज पुलिस को सुचना मिली थी की यूपी की सीमा से बिहार में शराब से लदा पिकअप वैन आ रहा है. इसी सुचना पर मीरगंज पुलिस ने एकडंगा बाजार में सभी वाहनों की तलाशी शुरू कर दी. तलाशी के दौरान पुलिस को किसी भी गाड़ी में कोई शराब नहीं मिला. लेकिन जब पुलिस ने यूपी नम्बर के एक पिकअप वैन की जब गहन तलाशी ली तो उसमे एक गुप्त चैम्बर बनाकर 25 कार्टन विदेशी शराब रखा हुआ था. इस शराब को खोजने में पुलिस को कई घंटे मशक्कत करनी पड़ी. तब पुलिस ने गुप्त चैम्बर से 25 कार्टन में रखे 12 सौ बोतल विदेशी शराब जब्त किया.

मीरगंज थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने बताया की तलाशी के दौरान चालक पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया है. लेकिन गाड़ी मालिक के ऊपर शराब अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया जा रहा है. बरामद शराब की कीमत करीब 4 लाख रूपये है. जिसकी सप्लाई मीरगंज और हथुआ के आसपास के इलाके में करनी थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!