गोपालगंज

गोपालगंज में अतिपिछड़ा सम्मेलन को लेकर आयोजित रोड शो में आरसीपी सिंह का हुआ भव्य स्वागत

जैसे जैसे लोकसभा चुनाव की तिथि नजदीक आ रही है वैसे ही राजनितिक दलों की सरगर्मी भी तेज होते जा रही है। आज गुरुवार को इसी कड़ी में एनडीए के सहयोगी दल जदयू ने गोपालगंज में अतिपिछडा सम्मेलन के जरिये वोटरों को लुभाने की कोशिश शुरू कर दी है।
यहाँ जदयू के राज्यसभा सांसद आरसीपी सिंह मोहम्मदपुर के डुमरिया घाट पहुचे। यहाँ उन्होंने एक नुक्कड़ सभा को संबोधित किया और उसके बाद बैकुंठपुर, सिधवलिया सहित बरौली में कई जगहों पर रोडशो किया। हलाकि इस रोडशो में आरसीपी सिंह तेज धुप की वजह से अपनी लक्जरी गाड़ी में बैठे रहे। जबकि उनके जगह पर स्थानीय नेता, जदयू जिलाध्यक्ष प्रमोद कुमार पटेल और पूर्व विधायक मंजीत सिंह ही खुली जीप में खड़े होकर रोड शो किया।

जदयू के प्रदेश महासचिव व पूर्व विधायक मंजीत सिंह ने कहा की नीतीश कुमार ने अतिपिछडा समाज को आर्थिक और सामाजिक रूप से मजबूत करने के लिए केंद्र सरकार को एक प्रस्ताव भेजा था। इस प्रस्ताव को नीतीश सरकार ने दोबारा केंद्र सरकार को भेजा है। जिसमे नोनिया, मल्लाह, बिन्द सहित अन्य छह जातियो को अनुसूचित जनजाति में शामिल करने की मांग की गयी है। इसी मांग को लेकर आज अतिपिछडा समाज जागृत हुए है और केंद्र सरकार को नीतीश कुमार के प्रस्ताव को मानने के लिए सडको पर उतरा है।

जदयू के राज्य सभा के सांसद आरसीपी सिंह ने कहा की अतिपिछडा समाज के नेता नीतीश कुमार है। उन्होंने हर क्षेत्र में काम किया है। उनके इसी काम को कार्यकर्ता घर घर जाए और आमजनता को नीतीश कुमार के किये गए कामो को घर घर पहुचाये।

इस सम्मेलन में सचेतक व विधायक रामसेवक सिंह सहित पार्टी के कई विधायक व नेता मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!