गोपालगंज

गोपालगंज में दो शराबियों को राहगीरों पर पत्थर फेंकना पड़ा महंगा, गये जेल

गोपालगंज जिले के कटेया थाना क्षेत्र के गौरा बेलाडीह में दो व्यक्ति शराब पीकर राहगीरों से गाली गलौज एवं व पत्थरबाजी कर रहे थे . घटना की सुचन मिलने के बाद तुरंत पुलिस मौके पर पहुंचकर इन दोनों को गिरफ्तार किया .जबकि एक दुसरे घटना में एक शराब के नशे में धुत व्यक्ति को मदिर के पास उत्पात मचाने में गिरफ्तार किया गया है .

घटना के बारे में पता चला है की स्थानीय थाना के पुलिस अवर निरीक्षक अमरजीत कुमार पंचदेवरी में गस्ती के दौरान थे तभी गुप्त सूचना मिली कि गौरा बेलाडीह में दो व्यक्ति शराब पीकर राहगीरों से गाली गलौज एवं उनपर ईंट पत्थर फेंक रहे हैं। सूचना के सत्यापन के लिए पुलिस टीम गौरा बेलाडीह पहुंची तो देखा कि दो व्यक्ति अनाप-शनाप बक रहे हैं व शराब के नशे में धुत है। दोनों ने पूछताछ करने के दौरान पता चला की एक शराबी का नाम समरदीप साह ग्राम सबेया है जबकि दूसरा नागेंद्र राय ग्राम बेलाडीह का रहने वाला है। पकड़े गए दोनों व्यक्तियों को पुलिस ने रविवार की शाम चिकित्सीय जांच के लिए रेफरल अस्पताल कटेया ले आयी। जहां चिकित्सकों ने शराब पीने की पुष्टि की। पुलिस ने पकड़े गए दोनों व्यक्तियों को बिहार मद्यनिषेध और उत्पाद अधिनियम 37(b) के अंतर्गत गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

वहीँ कटेया थाना के मंदिर के पास से भी एक शराब के नशे में धुत व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है . पुलिस सह अवर निरीक्षक उमेश चंद्र सिंह को सोमवार के दिन सुबह थानाध्यक्ष महोदय के द्वारा सूचना दी गई कि एक व्यक्ति शराब पीकर घूरनाकुंड मंदिर के पास घूम रहा है। सूचना पर सुबह 10:15 पहुंचे पुलिस सह अवर निरीक्षक ने देखा कि एक व्यक्ति लड़खड़ाते हुए घूम रहा है पुलिस की गाड़ी को देखकर भागने लगा। जिसे पुलिस बल के सहयोग से पकड़ा गया।नाम-पता पूछने पर धूमल यादव ग्राम पड़रिया बताया एवं उसके मुंह से शराब की गंध आ रही थी। पकड़े गए व्यक्ति को मेडिकल जांच के लिए रेफरल अस्पताल कटेया लाया गया जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद शराब पीने की पुष्टि की। पुलिस ने पकड़े गए व्यक्ति धूमल यादव को धारा 37(b) बिहार मद्यनिषेध एवं उत्पाद अधिनियम 2016 के अंतर्गत गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!