गोपालगंज के पूर्व विधायक ने कहाँ बदनाम करने की साजिश के तरह विडिओ को किया जा रहा है वायरल

भाजपा के पूर्व विधायक व कद्दावर नेता इन्द्रदेव मांझी का डांस का एक विडियो जहा खूब वायरल हो रहा है. वही इस वायरल विडियो को लेकर जब भाजपा नेता व पूर्व विधायक से सवाल पूछा गया तो उन्होंने बड़ा ही मजेदार जवाब दिया.

दरअसल इन्द्रदेव मांझी गोपालगंज के भोरे सुरक्षित विधानसभा से तीन बार विधायक रहे है और वे एक सप्ताह पूर्व भाजपा नेता के बेटे की शादी में भाग लेने गए हुए थे. इसी दौरान का एक विडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है. जिसमे वे बार बाला के साथ ठुमके लगा रहे है. ठुमके के साथ वे डांसर के साथ अश्लील हरकत भी करते हुए नजर आ रहे है. नोटों की बरसात कर रहे है.

इस मुद्दे पर जब पूर्व विधायक इन्द्रदेव मांझी से पूछा गया तो उन्होंने कहा की वे जब राजद के शासनकाल में 1990 में सरकार में थे. तब का यह शादी समारोह का विडियो होगा. जिसे उन्हें बदनाम करने की साजिश के तहत वायरल किया गया है. उन्होंने कहा भाजपा के नेता ऐसा काम नहीं करते है. भाजपा एक संस्कारी पार्टी है. यह विडियो भाजपा में जब से है तबका नहीं है. पूर्व विधायक से जब पूछा गया की वर्ष 1990 में मोबाइल चलन में नहीं था. उन्होंने कहा की तब भी किसी तरह उनका विडियो बना लिया गया होगा.

हलाकि भाजपा के नेता पर अश्लील डांस के मुद्दे को गोपालगंज राजद ने गंभीरता से लिया है. राजद किसान प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष अरुण कुमार सिंह ने कहा की इन्द्रदेव मांझी पूर्व विधायक रह चुके है. उन्हें ऐसी हरकत नहीं करनी चाहिए थी. वे डांस कर रहे है. पैसे लूटा रहे है. जनता को आखिर क्या दिखाना चाहते है.अरुण कुमार सिंह ने कहा की नेता जी झूठ बोल रहे है. वे 1990 में शादी में गए थे तब मोबाइल का जमाना नहीं था. 28 साल पहले क्या वे आज की तरह ही दीखते थे. इसलिए झूठ बोलने और ऐसी हरकत करने वाले नेताओ के खिलाफ भाजपा को कड़ी कारवाई करनी चाहिए.

One thought on “गोपालगंज के पूर्व विधायक ने कहाँ बदनाम करने की साजिश के तरह विडिओ को किया जा रहा है वायरल

  • July 9, 2018 at 4:12 pm
    Permalink

    खुद नाच रहे हो पैसे दे रहे हो नर्तकीयो को और जब विडीयो वायरल हो गया तो सफाई दे रहे हो की बदनाम कर रहा है अगर बदनामी का इतना ही ख्याल होता तो यु न नाचते आप आम आदमी नही हो आप बिधायक रह चुके हो जी।

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!