गोपालगंज

गोपालगंज के भोरे में कल अपहृत बच्चे का आज घर के समीप भांग के झाड़ियों से शव बरामद

गोपालगंज में अपराधियो ने तीन साल के मासूम का अपहरण कर उसकी गला दबाकर निर्मम हत्या कर दिए. हत्या के बाद शव को गाँव के बाहर झाडियो में फेक दिया. घटना भोरे थाना के रकवा गाँव की है. घटना के बाद आक्रोशित परिजन उग्र हो गए और भोरे चारमुहानी चौक पर मृतक बच्चे के शव को रखकर उग्र प्रदर्शन कर रहे है. मृतक बच्चे का नाम अनिकेत कुमार है. वह भोरे के रकवा गाँव के रहने वाले धर्मवीर गोंड का पुत्र था.

आक्रोशित मृतक के परिजनों ने बताया की उनका 3 वर्षीय बेटा अनिकेत कुमार कल शुक्रवार की सुबह 09 बजे से लापता हो गया. बच्चे की गुमशुदगी के बाद परिजनों ने उसकी हर जगह तलाश की. जब लापता बच्चे का कोई सुराग नहीं मिला. तब पीड़ित परिजनो ने भोरे थाना में शाम को चार बजे गुमशुदगी का सनहा दर्ज कराया. परिजनों ने बेटे की अपहरण की आशंका की गुहार लगाते हुए तत्काल कारवाई की मांग की थी. बावजूद इसके उनके आवेदन पर कोई कारवाई नहीं की गयी. वही आज शनिवार को तडके परिजनो को सुचना मिली की उनके बेटे का शव गाँव के बाहर झाडियो में पड़ा हुआ है.

शव की सुचना मिलते ही घर में कोहराम मच गया. परिजन मृतक बच्चे के शव को भोरे बाजार में रखकर हत्यारों की गिरफ़्तारी और लापरवाही बरतने वाले पुलिस पदाधिकारियो के खिलाफ कारवाई की मांग कर रहे है. परिजनों के हंगामा और प्रदर्शन की वजह से भोरे में तनाव का माहौल है. वही मौके पर पहुचे आला पदाधिकारी लोगो को समझाने की कोशिश कर रहे. एसपी राशिद जमा ने बताया की इस मामले में दोषीओ को चिन्हित कर कड़ी कारवाई की जाएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!