सिवान के जीरादेई में परिवारिक कलह से तंग आ कर एक राज मिस्त्री ने किया आत्महत्या

सिवान जिला के जीरादेई थाना क्षेत्र के जामापुर गांव के पूरब टोला में एक नौजवान ब्यक्ति  ने फांसी लगाकर अपनी जीवन की इहलीला समाप्त कर ली। इस घटना की जानकारी परिजनों को जब हुई तब तक नौजवान ने दम तोड़ दिया था। उक्त घटित घटना शनिवार की रात्री की बताई जा रही है। मृतक 35 वर्षीय श्याम लाल चौहान है।

उधर गाँव में हो रही चर्चा के मुताबिक श्यामलाल चौहान आय दिन परिवार में हो पारिवारिक कलह से आजिज होकर अपने घर के अन्दर फांसी का फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली। इस घटना की जानकारी  परिजनों को रविवार की सुबह हुई की जब परिजनों ने उसकी तलाश की और देखा की एक कमरे में उसका लाश फांसी के फंदे पर लटकता मिला। लटकता शव देखकर परिजन दहाड़ मार बिलखने लगे। उधर परिजनों के रोने बिलखने की आवाज सुनकर आस-पास के लोग इकठ्ठा हो गए तथा गांव में तरह -तरह के अटकलों का बाजार गर्म हो गया।

बतादें की मृतक की शादी हुए 15 वर्ष हो गया है। उसके दो पुत्र 12 वर्षीय समीर व 7 वर्षीय सोनू और एक पुत्री 10 वर्षीय गुड़िया हैं। वह पिछले एक साल से अपने ससुराल सीवान के दक्षिण टोला मुहल्ले में पत्नी सिमा देवी के साथ रह रहा था। मृतक पेशे से वह राज मिस्त्री था और पुणे में काम करता था। कुछ दिन पहले ही वह  वापस सीवान आया था जहाँ से वह एक सप्ताह पूर्व अपने गांव गया था।

वहीं घटना की सूचना मिलने पर जीरादेई थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने घटनास्थल पर पहुँच लाश को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। इस सम्बंध में पुलिस ने एक यूडी केस दर्ज कर मामले की तहकीकात शुरू कर दी है। पुलिसिया अनुसंधान के प्रथम दृष्टया में श्यामलाल चौहान ने खुद को फाँसी लगाकर आत्महत्या कर लेने की बात सामने आ रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!