गोपालगंज

गोपालगंज में दो अलग अलग जगह हुई सडक दुर्घटना में 2 युवक की हुई मौत, 3 की स्थिति नाज़ुक

गोपालगंज में दो अलग अलग सडक दुर्घटना में दो युवको की दर्दनाक मौत हो गयी. वही दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. सभी घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहा से दोनों को गोरखपुर के लिए रेफर कर दिया गया है. घटना थावे के बृन्दावन एनएच 85 और भोरे के हुस्सेपुर गाँव के समीप की है.

पहली घटना थावे के बृन्दावन की है. जिसमे तेजी से आ रही अपाची बाइक ने दिवार में ठोकर मार दी. यह ठोकर उस कदर जबरदस्त था की बाइक चलाने वाले 25 वर्षीय युवक अमित कुमार की मौके पर ही मौत हो गयी. जबकि दो अन्य बाइक सवार नीरज कुमार और सूरज कुमार गंभीर रूप से घायल हो गए. दोनों की हालत नाजुक है. दोनों घायलों को गोरखपुर के लिए रेफर कर दिया गया है. मृतक अमित कुमार थावे के बीडीसी सदस्य का रिश्तेदार था.

वही दूसरी घटना भोरे थाना के हुस्सेपुर गाँव के समीप हुई. यहाँ भी बाइक सवार युवक की सडक दुर्घटना में मौके पर ही मौत हो गयी. 24 वर्षीय मृतक का नाम रोहित पटेल है. वह भोरे के दयाल छापर का रहने वाला था. दुर्घटना के बाद घायलों का इलाज कराने पहुचे परिजनों ने सदर अस्पताल में फैली गंदगी को लेकर अपस्ताल प्रशासन पर लापरवाही का आरोप लगाया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!