गोपालगंज

गोपालगंज में पिकअप वैन और बाइक में भिडंत, महिला कांस्टेबल सहित 9 लोग घायल

गोपालगंज में पिकअप वैन और बाइक में भिडंत हो गयी. इस भिडंत में बाइक पर सवार महिला कांस्टेबल सहित 9 लोग घायल हो गए. जिसमे 4 ऑर्केस्ट्रा डांसर भी शामिल है. घटना नगर थाना के बसडीला गाँव के समीप की है. सभी घायलों को सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया है. घायल महिला कांस्टेबल का नाम सीमा कुमारी है. वह मोतिहारी की रहने वाली है.

जानकारी के मुताबिक महिला कांस्टेबल अपने भाई के साथ बाइक से गोपालगंज आ रही थी. इस दौरान तेजी से आ रहे पीकअप वैन ने पीछे से बाइक में ठोकर मार दी और वैन एनएच 28 पर पलट गया. वैन पर ऑर्केस्ट्रा डांसर और कई कर्मी सवार थे. तभी इस दुर्घटना में घायल हो गए. सभी घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. जिसमे दो की हालत गंभीर है.

सडक दुर्घटना में घायल महिला कांस्टेबल के भाई अजय कुमार के मुताबिक उनकी बहन बाइक पर अपने छोटे के भाई के साथ रही थी. तभी पीछे से वैन ने ठोकर मार दी और दुर्घटनाग्रस्त हो गया.

सदर अस्पताल में इमरजेंसी वार्ड में ड्यूटी पर मौजूद चिकित्सक डॉ कैसर जावेद ने बताया की यहाँ दो सडक दुर्घटना में घायल 5 लोगो को भर्ती कराया गया है. जिसमे दो घायलों को बेहतर इलाज के बाहर भेज दिया गया है. बाकि सभी घायलों की स्थिति खतरे से बाहर है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!