गोपालगंज

गोपालगंज में दिनदहाड़े हथियारबंद अपराधियों ने दुकानदार को बंधक बना लूटी ज्वेलरी की दूकान

गोपालगंज के मीरगंज-पगरा मुख्यमार्ग पर थाना के काली मोड़ पर स्थित बब्लू ज्वेलर्स नामक दुकान पर दिनदहाड़े बाइक सवार तीन अपराधियों ने ग्राहक और दुकानदार को पिस्टल का भय दिखाकर बंधक बना लिया और दुकान से नकद सहित लाखों के गहने लेकर बड़ी आसानी से फरार हो गये. वही तीन में से एक अपराधी बाहर बैठे दुकानदारों के पास हथियार लेकर खड़ा हो गया. लूट को अंजाम देने के बाद तीनों अपराधी बंगरा की तरफ भाग निकले. घटना की सूचना पाकर एसडीपीओ हथुआ भी मौके पर पंहुच कर जांच में जुट गये.

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के अनुसार भोरे थाना के काली मोड़ पर बब्लू ज्वेलर्स नामक दुकान पर दोपहर के 1 बजे अपाची बाइक पर सवार तीन की संख्या में अपराधी पंहुच गये. तीनों हाथ में देशी पिस्टल लिए हुए थे. दो अपराधी दुकान में घुस कर बब्लू वर्मा के कान पर पिस्तौल सटा दिया और तिजोरी के तरफ लपक गया. तिजोरी खुली हुई थी क्योकि दुकान पर दो महिला और दो पुरुष ग्राहक बैठे हुए थे. एक अपराधी ने उन सभी को बंधक बना लिया और उसके बाद तिजोरी में रखे चांदी और कुछ सोने के गहने तथा गल्ला में रखा 8 हजार नकद उड़ा लिए. घटना के बाद पुरे इलाकें में अफरा-तफरी मच गई.

घटना के बाद व्यवसाई द्वारा तुरंत पुलिस को सूचित किया गया लेकिन पुलिस को मौके पर पंहुचने में लगभग आधा घंटे लग गये. वैसे मौके पर पंहुची पुलिस और थोड़ी देर बाद हथुआ एसडीपीओ भी मौके पर पंहुच कर जांच में जुट गये. पुलिस ने कहा की अपराधी जल्द ही पकड़े जाएगे. पुलिस दुकान के बगल में स्थित एक निजी स्कूल के गेट पर लगे सीसीटीवी फुटेज पुलिस खंगाल रही. सीसीटीवी फुटेज के अनुसार अपराधी भोरे की तरफ से आये थे. जोकि एक पल्सर बाइक पर सवार थे. पुलिस सीसीटीवी के आधार पर अपराधियों का स्क्रेच तैयार कर लिया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!