आतंकवादियों से संबंध रखने के आरोप में पूर्व मेजर जनरल का बेटा गिरफ्तार

आतंकी संगठनों से संबंध रखने के आरोप में दून स्कूल के पूर्व छात्र और कई मेडल से सम्मानित पूर्व मेजर जनरल के बेटे समीर सरदाना से गोवा के आतंक निरोधी दस्ता पिछले तीन दिनों से लगातार पूछताछ कर रही है। उसे एटीएस ने सोमवार को वास्को के पास से गिरफ्तार किया और उसके बाद से उसे रिमांड पर लिया हुआ है।

समीर सरदाना को पुलिस ने गोवा में उस वक्त धरा गया जब वे वास्को रेलवे स्टेशन पर संदिग्ध हालत में भटक रहे थे। पुलिस ने उसके पास से लैपटॉप, पांच पांसपोर्ट और मोबाइल फोन जब्त किया है। एक अंग्रेजी अखबार के मुताबिक, गोवा के डीजीपी टीएन मोहन ने कहा कि अभी तक सरदाना के पास से ऐसा कुछ भी नहीं मिला है जिससे ये पता लग सके कि उसका किसी भी आतंकी गुट से संबंध है।

उसे संदेहास्पद हालत में पाया गया है जिसके लेकर पूरी छानबीन की जा रही है। अदालत से रिमांड पर लेने के बाद खुफिया अधिकारियों और एटीएस की तरफ से लगातार मुंबई में रहनेवाले इस बीकॉम पास छात्र से पिछले दो दिनों के अंदर वास्को और पणजी में अलग-अलग जगहों पर ले जाकर पूछताछ की जा रही है।

उधर, इस पूरी घटना पर पूर्व मेजर जनरल के.एन.सरदाना का कनहा है कि इस मामले में भारी कन्फ्यूजन हुआ है। उसे गलत तरीके से गिरफ्तार किया गया है जिसे जल्द ही छोड़ दिया जाएगा क्योंकि वो किसी तरह की कोई अवैध गतिविधि में शामिल नहीं रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!