गोपालगंज के मांझा में ज़मीनी विवाद में दो पक्ष में हुई खुनी संघर्ष, महिला समेत 4 घायल

गोपालगंज में जमीनी विवाद को लेकर एक पक्ष ने दुसरे पक्ष पर जानलेवा हमला कर दिया. वही इस हमले में एक पक्ष के 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों में एक महिला भी शामिल है. घटना मांझा के मधुसरेया गाँव की है. सभी घायलों को सदर अपस्ताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया है. जहा दो की हालत गंभीर बनी हुई है.

जानकारी के मुताबिक मांझा के मधु सरेया गाँव में बबन यादव के पडोसिओं के यहाँ जमीन की नापी हो रही थी. इसी नापी के दौरान बबन यादव ने पड़ोसिओ से विवादित जमीन की भी नापी करने की अपील की. दो दावेदारों की विवादित जमीन पर नापी नहीं करने को लेकर दोनों पक्षों में विवाद शुरू हो गया. जिसके बाद एक पक्ष के लोगो ने घर में घुसकर लाठी डंडो से पडोसिओं की पिटाई कर दी. जिसमे बबन यादव , सुरेश यादव , सगरू यादव और रामपति देवी गंभीर रूप से घायल हो गयी. बाद में स्थानीय लोगो की मदद से सभी घायलों को सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया है.

बहरहाल खुनी संघर्ष को लेकर मौके पर पहुची पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है. पीड़ित पक्ष ने इस मामले में कई लोगो को नामजद किया है. किसी की गिरफ़्तारी नहीं हुई है.

One thought on “गोपालगंज के मांझा में ज़मीनी विवाद में दो पक्ष में हुई खुनी संघर्ष, महिला समेत 4 घायल

  • June 17, 2018 at 2:06 pm
    Permalink

    Main gopalganj ka rahne wala hu
    Aaplogo Ke jareye news milta hai bahut khushi hoti hai
    Thanks. ……

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!