गोपालगंज

गोपालगंज के हथुआ प्रखंड के चैनपुर में बिजली के चपेट में आने से एक युवक की हुई मौत

गोपालगंज जिले के हथुआ प्रखंड के चैनपुर पंचायत के चैनपुर गांव में बिजली के करेंट लगने से बरीईशर पंचायत के युवक की मौत हो गयी है. मौत के बाद गांव में मातमी सन्नाटा छाया हुआ हुआ है. युवक के माता-पिता जवान बेटे के मौत के बाद से घर में असहाय एवं बेसुध पड़े हुए है.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार चैनपुर गांव में पूर्व सरपंच राकेश पाण्डेय के भतीजे के तिलक समारोह में अटवा दुर्ग गांव के बैजनाथ चौधरी उर्फ़ बैजू चौधरी के टेंट में युवक टेंट कर्मी के तौर पर कार्य करने के लिए गया हुआ था. इसी दौरान बिजली के पोल पर से तार जोड़ते समय युवक बिजली के चपेट में आ गया. हाई बोल्टेज तार के चपेट में आते ही युवक की घटना स्थल पर ही मौत हो गयी. उसके बाद आनन– फानन में गृह स्वामी पूर्व सरपंच राकेश पाण्डेय एवं टेंट संचालक बैधनाथ चौधरी उर्फ़ बैजू चौधरी के दोनों बेटो ने इलाज के लिए सिवान लेकर गए. जहा किसी प्राईवेट नर्सिंग होम के डाक्टर ने युवक को मृत घोषित कर दिया. इसके बाद युवक के लाश को परिजनों को कल देर शाम तक सौपा गया. मृत युवक बरीईशर पंचायत के रेपुरा गांव के दलित बस्ती के संतरी राम का अठारह वर्षीय पुत्र बिरेन्द्र कुमार राम बताया जा रहा है

घटना के बाद हथुआ प्रखंड के बरीईशर पंचायत के रेपुरा गांव में मातमी सन्नाटा छाया हुआ हुआ है. मृत युवक 18 वर्षीय बिरेन्द्र कुमार राम के माता सितमी देवी एवं पिता संतरी राम अपने जवान बेटे के मौत के बाद से घर में असहाय एवं बेसुध पड़े हुए है. मृत युवक की माँ अपने जवान बेटे की मौत के सदमे से निकल नही पा रही है. वह बार– बार बेसुध हो जा रही है. वही पिता संतरी राम भी बार– बार अपने बेटे के मौत के बाद से अचेत हो जा रहे है. रोते– रोते माँ बार– बार यही कह कर अचेत हो जा रही है की कोइ तो मेरे लाल को ला दे. हमलोगों के बुढ़ापे की लाठी पर आखिर किसकी नजर लग गयी.

इस मामले में हथुआ थानाध्यक्ष विमल कुमार सिंह का कहना है की अभी तक कोइ लिखित शिकायत पुलिस को नही मिली है. मामला सज्ञान में आने के बाद यूडी केश के तहत मामले को दर्ज कर जाँच – पड़ताल किया जा रहा है. इस मामले में जो भी दोषी है उन्हें किसी भी हालत में बक्शा नही जाएगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!