गोपालगंज के कुचायकोट पुलिस ने शराब के कारोबार में जुडी महिला किया गिरफ्तार, भेजा जेल

गोपालगंज जिला के कुचायकोट थाना प्रभारी अवधेश कुमार को गुप्त सुचना मिला की थाना क्षेत्र अंतर्गत सिरिसिया गांव के एक घर में शराब का कारोबार चल रहा है जिसके आधार पर कुचायकोट पुलिस ने उस घर पर छापा मारा जहा से पुलिस को घर के सीढ़ी के निचे तहखाना बना कर शराब छुपा रखा मिला। कुचायकोट पुलिस ने तहखाने से 8 पीएम अंग्रेजी शराब टेट्रा पैक का 11 पिस बरामद किया। पुलिस ने शराब को जब्त करते हुए घर से एक महिला शराब कारोबारी मोती रानी देवी को गिरफ्तार कर उत्पाद अधिनियम के तहत जेल भेज दिया।

वहीं दूसरी तरफ कुचायकोट पुलिस को एक और सपफलता मिली। पुलिस को देर रात वाहन चेकिन के दौरान नेशनल हाइवे नंबर 28 पर जलालपुर चेक पोस्ट के समीप से एक DL 46 AB 1592 नंबर की हौंडा सिटी कार को भी पकड़ा गया। जिसमे पुलिस को हरियाणा निर्मित अंग्रेजी शराब का 560 बोतल शराब बरामत किया। जब की कार सवार शराब तस्कर और चालक कार छोड़ कर भागने में सफल रहे।

बिहार में शराब बंदी के बाद से शराब तस्करो और पुलिस के बिच खुब आँख मिचौली चल रहा है इस आँख मिचौली के खेल में कभी पुलिस बाजी मरती है तो कभी शराब तस्कर। लेकिन कुल मिला कर बिहार में पूर्ण रूप से शराब बंदी पूरी तरहसे विफल साबित हो रहा है। क्यों की बिहार का कोई भी ऐसा जिला नहीं है जहा लाख पाबंधी के बाद भी शराब ना मिलता हो। पुलिस शराबी और शराब तस्करो के पीछे दिन रात पड़ी है। जिसके कारण आपराधिक गतिविधियों पर पूरा ध्यान नहीं दे पा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!