गोपालगंज

गोपालगंज में ईद पर्व में सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने वाले किसी भी कीमत पर बख्शे नहीं जायेंगे

गोपालगंज सदर एसडीएम के कार्यालय में शांति समिति की बैठक का आयोजन किया गया. ईद को लेकर जिले में 15 और 16 जून तक निषेधाज्ञा लागू किया गया है. पर्व को लेकर विधि और शांति व्यवस्था को लेकर सभी महत्वपूर्ण स्थलों पर दंडाधिकारिओं और पुलिस पदाधिकारियो की प्रतिनियुक्ति कर दी गयी है. डीएम अनिमेष कुमार पराशर के निर्देश पर अनुमंडलो और प्रखंडो में शांति समिति की बैठक कर सुरक्षा के व्यापक इंतजाम करने के निर्देश दिए गए है.

बैठक में सदर एसडीएम शैलेश कुमार दास ने कहा की गोपालगंज में ईद पर्व में सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने वाले किसी भी कीमत पर बख्शे नहीं जायेंगे. शांति में खलल डालने वाले व कानून को तोड़ने वाले तुरंत गिरफ्तार कर जेल भेजे जायेंगे. इस बार ईद में जिले में सुरक्षा की तगड़ी व्यवस्था होगी. जिला प्रशासन ने ईद को लेकर तैयारी पूरी कर ली है.

वहीं सदर एसडीपीओ नीरज कुमार सिंह ने कहा की अपराधिक छबि और उत्पात मचाने वालो पर विशेष नजर रखी जाएगी. 107 के तहत निरोधात्मक कार्यवाई की जाएगी. साथ ही अपराधिक छबि वालो के खिलाफ सीसीए 3 लगाने की अनुशंसा की जाएगी. ऐसे लोगो को जिलाबदर करने या फिर उन्हें दुसरे थानाक्षेत्र में रहने का आदेश जारी किया जायेगा.

इस शांति समिति की बैठक में सदर एसडीएम शैलेश कुमार दास, सदर एसडीपीओ नीरज कुमार सिंह सहित कई राजनितिक दलों के प्रतिनिधि और जिलाध्यक्ष मौजूद थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!