गोपालगंज के मांझा में महिला को गोली मारकर लूट कांड मामले में परिजनों से मिले विधायक

माझा थाना क्षेत्र के पैठान पट्टी गांव के राजकिशोर यादव की पत्नी रामानती देवी को गोली मारकर हत्या करने के बाद संपत्ति लूट लेने के मामले में तीसरे दिन बरौली विधानसभा के विधायक मोहम्मद नेमतुल्लाह ने घटना की जानकारी परिजनों से ली।

परिजनों ने बताया कि गुरुवार की सुबह गांव में आधा दर्जन नट भीख मांगने आए हुए थे और उसी दिन रात्रि को घर में सेन मारकर आधा दर्जन अपराधी घुस गए तथा घर में सोई हुई महिला अपराधियों को देखकर शोरगुल करना शुरू किया तो अपराधियों ने गोली मारकर हत्या करने के बाद घर के सारे संपत्ति लूट कर फायर हो गए। घटना के 3 दिन के बाद भी घटना को अंजाम देने वाले अपराधियों को पुलिस अभी तक पकड़ नहीं पाई है।
परिजनों की शिकायत पर विधायक ने दूरभाष पर आरक्षी अधीक्षक एवं डीआईजी से फोन कर अपराधियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग की तथा उन्होंने कहा कि इस सरकार में दिनों दिन डकैती, लूट, हत्या की घटना प्रतिदिन हो रही है। पुलिस हाथ पर हाथ रखकर बैठी हुई है। सरकार इस पर कोई कार्रवाई नहीं कर पा रही है, जिससे लोग सहमे हुए हैं।

वहीं दूसरी तरफ जदयू के जिला अध्यक्ष प्रमोद कुमार पटेल परिजनों से मिलकर घटना पर जानकारी ली तथा घटना पर संवेदना प्रकट करते हुए अंचलाधिकारी से मुआवजा के भुगतान करने के संबंध में जानकारी ली। अंचल पदाधिकारी ने कहा कि वनप्लस की घटना होने पर सरकार के द्वारा 4 लाख की सहायता दी जाती है। अंचलाधिकारी के बात से असंतुष्ट जिला अध्यक्ष ने कहा कि हम अनुमंडल पदाधिकारी से मिलकर सहायता राशि दिलाने की प्रयास करेंगे।

वहीं दूसरी तरफ घटना से भयभीत परिजन के सुरक्षा व्यवस्था हेतु माझा थाना के जैन प्रसाद सिंह और फोर्स आज तीसरे दिन भी कैंप कर रही है। इस घटना से अभी भी परिवार के लोग सहमे हुए हैं तथा गांव के लोग भी दहशत में हैं। इस घटना को भूलने के लाख प्रयास के बाद भी नहीं भूल पा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!