Fri. Aug 23rd, 2019

गोपालगंज पहुंचे राजद विधायक भाई वीरेंद्र, दिवंगत मुखिया के परिजनो से किया मुलाकात

बिहार की नीतीश सरकार सूबे में लूट, हत्या,डकैती,बलात्कार जैसे जघन्य कांडों को रोकने में पूरी तरीके से विफल हो चुकी है। जनता के मजिस्ट्रेट चेकिंग में नीतीश सरकार रंगे हाथ पकड़ ली गई है। अब जनता भी चीख-चीखकर कह रही है कि अब नीतीश कुमार तुम गद्दी छोड़ो तेजस्वी यादव आने वाले हैं। उक्त बातें बिहार विधानसभा के निवेदन समिति के सभापति सह मनेर के राजद विधायक भाई वीरेंद्र ने बलेसरा पंचायत के दिवंगत मुखिया महातम चौधरी के हत्या कांड मामले मे राजद के प्रतिनिधी के रूप मे मुखिया के परिजनो से मिलने के बाद कही। उन्होंने कहा कि सरकार की और विधि व्यवस्था की लापरवाही के कारण बिहार में जंगलराज कायम हो चुका है। गोपालगंज जिले में खुलेआम घरों में घुसकर मुखिया और उनके बेटे की हत्या, जिले में हो रही लगातार डकैती, लूट और बलात्कार की घटनाएं इस बात की गवाह है।सरकार क्राइम को रोकने में पूरी तरीके से विफल हो चुकी है। जिससे सरकार की पोल खुल गई है। जनता अगली बार चुनाव में नीतीश कुमार को सबक सिखाएगी।

इस दौरान उन्होंने मुखिया महातम चौधरी और उनके बेटे हत्या मामले मे पीड़ित परिवार को मृतकों के नाम पर दस दस लाख रुपए की अनुग्रह राशि और परिवार को सुरक्षा देने की मांग की। उन्होंने कहा कि मुखिया परिवार आज भी अपने आप को असुरक्षित और असहाय महसूस कर रहा है। मामले मे राजद सुप्रीमो को वास्तविक स्थिति से अवगत कराया जाएगा।

इस दौरान उन्होंने स्थानीय थानाध्यक्ष राणा प्रसाद से मिलकर हत्याकांड मामले में किसी भी तरीके की कोताही नहीं बरतने का निर्देश दिया।उन्होंने कहा कि अपराधियों की पहुंच चाहे कितनी ही बड़ी पकड़ क्यों ना हो हत्यारों को स्पीडी ट्रायल के माध्यम से जब तक फांसी की सजा नही मिल जाएगी। हम चुप नही बैठेंगे।

मौके पर तरैया के राजद विधायक मुद्रिका प्रसाद, पूर्व विधायक किरण देवी, जिला परिषद उपाध्यक्ष अमित कुमार राय, पूर्व एमएलसी प्रत्यासी महंथ सत्यदेव यादव, राजद किसान मोर्चा के जिला अध्यक्ष अरुण कुमार सिंह, पूर्व मुखिया सुरेश चौधरी, थावे के पूर्व प्रखंड प्रमुख उद्धव यादव, उप प्रमुख काली केश्वर रावत, विशाल यादव सहित काफी संख्या में लोग मौके पर उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!