गोपालगंज के डॉक्टर भाइयों के यहाँ हुई डकैती के दुसरे दिन भी नहीं हुई अपराधियो की पहचान

गोपालगंज के प्रतिष्ठित सर्जन डॉ अलोक कुमार सुमन के यहाँ डकैती के दुसरे दिन भी पुलिस पुलिस अपराधियो की पहचान नहीं कर सकी है. वही पुलिस सूत्रों के मुताबिक इस डकैती कांड में CCTV फुटेज से कुछ अहम् सुराग हाथ लगे है. जिस बिंदु पर पुलिस काम कर रही है. इस डकैती काण्ड के उद्भेदन में जिला पुलिस के अलावा आईबी की टीम से भी सहायता लिया जा रहा है. साथ ही एफएसएल की टीम ने भी फिंगरप्रिंट और साथ में कुछ अन्य सुराग का पता लगाने में जुटी है.

आज शुक्रवार को हथुआ के जदयू विधायक व सत्तारूढ़ दल के सचेतक रामसेवक सिंह ने पीड़ित सर्जन डॉ अलोक कुमार सुमन और उनके भाई डॉ अमर कुमार से मुलाकात की और उन्हें जल्द से जल्द इस कांड का उद्भेदन कर लुटे गए सामान की बरामदगी का भरोसा दिलाया.

रामसेवक सिंह ने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा की निश्चित तौर पर हाल के दिनों में गोपालगंज में अपराध का ग्राफ बढ़ा है. जो सरकार और जिला प्रशासन के दोनों के लिए चुनौती है. प्रशासन को 72 घंटे का अल्टीमेटम दिया गया है. इस समय सीमा में जिला प्रशासन अपराधियो की पहचान कर उसे गिरफ्तार करने में सफलता हासिल कर लेगी. उन्होंने कहा की वे सीएम नीतीश कुमार से मुलाकात कर इस घटना की चर्चा करेंगे और जिले में बढ़ रहे अपराध को नियंत्रण करने के उचित मांग रखेंगे.

गौरतलब है की गुरुवार की रात दर्जन बंद डकैतों ने डॉ अलोक कुमार सुमन के घर के लोगो को बंधक बनाकर घर में रखे 6 लाख कैश और 26 लाख के गहने लूटकर फरार हो गए थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!