गोपालगंज मे अलग-अलग सडक दुर्घटना में तीन लोगो की दर्दनाक मौत, सात की हालत गंभीर

गोपालगंज में दो अलग अलग सडक दुर्घटना में जहा तीन लोगो की दर्दनाक मौत हो गयी. वही इस घटना में खाड़ी देश से कमाकर लौट रहे 11 लोग घायल हो गए है. जिसमे 01 की मौत हो गयी. जबकि 07 की हालत गंभीर है. जिन्हें गोरखपुर के लिए रेफर कर दिया गया है.

पहली घटना सिधवलिया के मोहम्मदपुर–लखनपुर रोड स्थिर बहदुरा गाँव के समीप की है. जिसमे ट्रक की चपेट में आने से दो बाइक सवार युवको की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. दोनों मृतक बैकुंठपुर के सिहसिनी गाँव के रहने वाले थे. जिसमे मृतक की पहचान भोला गिरी और हरिहर गिरी हुई है. जो आपस में रिश्तेदार भी थे.

वही दूसरी घटना नगर थाना के अरार मोड़ के समीप की है. जहा खाड़ी देश से लौट रहे यात्रिओ को लेकर ट्रेवेलर जिप डाइवरसन से टकरा कर घर में घुस गया. जिसमे एक यात्री की मौत हो गयी. जबकि 11 यात्री घायल हो गए. सभी घायलों को सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया है. जिसमे एक की मौत हो गयी है. मृतक का नाम रमिन्द्र सिंह है. वह सीवान के हसनपुर गावं का रहने वाला था. पीड़ित धनजय प्रसाद ने कहा की वे सऊदी से कमाकर अपने साथियो के साथ लखनऊ पहुचे. यहाँ टेक्सी बुक कर वे गोपालगंज के रास्ते अपने घर जा रहे थे. तभी देर रात यह हादसा हो गया. घायलों में सीवान और छपरा के लोग शामिल है. जो अपने घर लौट रहे थे. तभी अचानक सभी हादसे का शिकार हो गए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!