गोपालगंज

गोपालगंज में अनियंत्रित पिकअप ने बाइक को रौंदा, बाइक सवार एक की मौत, दूसरा गोरखपुर रेफर

गोपालगंज जिला के मोहम्मादुर थाना क्षेत्र के पुरानी बाजार पर हुए सड़क दुर्घटना में एक युवक की मौत हो गयी। मृतक का नाम दिवाकर कुमार उर्फ सोनू है। जो संतोष राय का पुत्र है। मृतक इंटर का छात्र भी था। घटना उस वक्त घटित हुई जब वह महम्मदपुर से दवा लेकर बाइक से अपने गांव टेक्नवास खास जा रहा था। इसी दौरान पीछे से तेज गति से आ रही पिकप के धक्के से युवक की मौत घटना स्थल पर ही हो गयी। जबकि बाइक पर सवार दूसरा युवक गुड्डू कुमार गम्भीर रूप से घायल हो गया। जिसे स्थानीय लोगो ने इलाज के लिए स्वास्थ्य केंद्र भेजा। वही घटना के बाद आक्रोशित लोगो ने पिकप चालक को बंधक बना लिया और पिकप को बीच सड़क पर खड़ी कर रोड जाम कर दिया। सड़क जाम के दौरान आक्रोशित लोगो ने महम्मदपुर मलमलिया और लखनपुर तिंमुहानी के पास आगजनी कर भी विरोध जताया।

घटना की सुचना पर मोहम्मदपुर थानाध्यक्ष विनय प्रताप सिंह, सिधवलिया सी ओ अरशद अली घटना स्थल पर पहुँच मृतक के परिजनों और ग्रामीणों को समझा बुझा कर एवं उचित करवाई का आश्वासन देते हुए जाम को खत्म कराया। जिससे महम्मदपुर लखनपुर और मलमलिया दोनों सड़को पर वाहनों की जाम धीरे-धीरे खत्म हुई।

वही मृतक पिता संतोष राय, माँ गीता देवी, भाई रितेश कुमार का रो-रो कर बुरा हाल है।

सड़क दुर्घटना में युवक की मौत के बाद जनप्रतिनिधियो ने घटना स्थल पर पहुच मृतक को ढांढस बढाते हुए दुःख की इस घड़ी में सहनशील बनने का आह्वान किया। घटना स्थल पर स्थानीय विधायक मिथलेश तिवारी, सिधवलिया प्रमुख संगीता सिंह, स्थानीय मुखिया पति धर्मेन्द्र मिश्र, जिला पार्षद पति भैरव सिंह ने मृतक के घर व घटना स्थल पर पहुच मृतक के परिजनों को ढांढस बढ़ते हुए दुःख हर तरह के सहयोग का आस्वाशन दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!