देश

ख़त्म नही होगा आरक्षण, झूठ फैलाने की कोशिश : मोदी

आरक्षण खत्म किए जाने की संभावना से इनकार करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को विपक्ष पर तीखा हमला बोला। तमिलनाडु में एक जनसभा में उन्होंने कहा कि देश को विघटित करने के लिए सोची समझी साजिश के तहत दलितों के मुद्दे पर झूठ का अभियान शुरू किया गया है।

मोदी की यह प्रतिक्रिया हैदराबाद केंद्रीय विश्वविद्यालय में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी समेत कई विपक्षी नेताओं के दौरे और छात्रों के आंदोलन के बीच आई है। पीएम मोदी ने कहा, ‘दलितों के नाम पर झूठ फैलाए जा रहे हैं। जहां कहीं भी वे जाते हैं, जब कभी वे जाते हैं, बार बार ऊंची आवाज में झूठ बोलते हैं।

यह दलितों को गुमराह करने की सोची समझी साजिश है, ताकि लोग एक दूसरे से लड़ें। वे लोग निराश हैं, क्योंकि उनसे सत्ता ले ली गई है। उन्हें डर है कि मोदी का क्या किया जाए। वे दलितों को मोदी का समर्थन करने से रोकना चाहते हैं।’

मोदी ने राज्यसभा की कार्यवाही बाधित करने को लेकर कांग्रेस पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि जब से एक चाय बेचने वाला केंद्र की सत्ता में आया है, विपक्षी पार्टी हार और सत्ता से हटने को पचा नहीं पाई है।

कांग्रेस द्वारा राज्यसभा में जीएसटी विधेयक को रोके जाने का उल्लेख करते हुए मोदी ने कहा, पिछले 19महीनों में सरकार में किसी के खिलाफ भ्रष्टाचार का कोई आरोप नहीं लगा। कोई घोटाला नहीं। इससे वे लोग चिंतित हैं कि हम मोदी के साथ क्या करें। इसलिए उन्होंने फैसला किया कि राज्यसभा को नहीं चलने देंगे और मोदी को रोकेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!