गोपालगंज

गोपालगंज डीएम ने मुखिया के परिजनों को दिया जल्द अपराधियो को गिरफ़्तार करने का आश्वासन

गोपालगंज में अज्ञात हथियार बंद अपराधियो ने राजद समर्थित दबंग मुखिया महातम चौधरी के घर में जहा अंधाधुंध फायरिंग की वही इस फायरिंग में इलाज के दौरान मुखिया के बड़े बेटे सत्येन्द्र यादव की मौत हो गयी। जबकि मुखिया, उनकी पत्नी और दूसरे बेटे को गोरखपुर के लिए देर रात रेफर कर दिया। स्थिति की गंभीरता को देखते हुए डॉक्टरों ने सभी घायलों को लखनऊ रेफ़र कर दिया। घटना उचकागांव के पिडरा गाँव की थी। जब मुखिया अपने परिवार के साथ घर में बैठे थे। इस घटना के बाद पूरे जिले में सनसनी फ़ैल गयी है।

घटना के बाद ही पुरे इलाके में हाई अलर्ट घोषित कर जिले में नाकाबंदी कर दी गयी है। एसपी राशिद जमा उचकागांव के बलेसरा पंचायत के मुखिया महातम चौधरी के घर पहुचे। यहाँ घटनास्थल का मुआयना किया और हथुआ एसडीपीओ इम्तेयाज़ अहमद के नेतृत्व में विशेष टीम बनाकर अपराधियो की पहचान करने और संभावित ठिकानो पर रातभर छापामारी करने का निर्देश दिया।

वही घटना के बाद देर रात डीएम अनिमेष कुमार पराशर भी सदर अस्पताल पहुचे। यहाँ डीएम ने परिजनों से बात की। उन्हें हर हाल में अपराधियो की गिरफ़्तारी करने का आश्वासन दिया। डीएम ने गोरखपुर के डीएम से मोबाइल पर बात की। उन्हें गोली बारी में घायल मुखिया और उनके परिजनों की बेहतर इलाज के लिए अपील की। डीएम ने परिजनों को आश्वासन देते हुए कहा की अपराधियो की यह चुनौती जिला प्रशासन के लिए है और अगर वे पाताल में भी छुपे होंगे तो उन्हें हर हाल में खोज कर बाहर निकाला जायेगा।

बहरहाल मुखिया और उनकी पत्नी की हालत अभी भी नाजुक बनी हुई है. जिन्हें लखनऊ के ICU में भर्ती कराया गया है। जहा दो लोगो की हालत नाजुक बनी हुई है। जबकि मुखिया के मृतक बेटे के शव का पोस्ट मार्टम कर उसे हथुआ अनुमंडलीय अस्पताल में रखा गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!