गोपालगंज

गोपालगंज में उत्पाद विभाग ने ट्रक समेत 200 ड्रम स्प्रिट किया जब्त, ट्रक चालक हुआ गिरफ्तार

गोपालगंज इन दिनों शराब माफियाओ का हब बन गया है. यहाँ लगातार भारी मात्रा में शराब की बरामदगी हो रही है. बावजूद इसके शराब और अवैध स्प्रिट की तस्करी धड़ल्ले से जारी है. दरअसल उत्पाद विभाग ने एक और डीसीएम ट्रक को जब्त जब्त किया है. जिसपर 200 ड्रम स्प्रिट लदा हुआ था. जिसमे करीब 6 हजार लीटर स्प्रिट भरा हुआ था.

इतनी भारी मात्रा में स्प्रिट से लाखो लीटर देशी शराब बनायीं जा सकती थी. यह बरामदगी उत्पाद विभाग ने जलालपुर स्थित चेकपोस्ट से की है. इस मामले में ट्रक चालक को गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार किये गए ट्रक चालक का नाम दलबीर सिंह है. वह छतीसगढ़ के भिलाई का रहने वाला है.

गिरफ्तार चालक दलबीर का कहना हैं की उसे दिल्ली हाईवे रोड पर गुडगांवा में स्प्रिट लदा ट्रक दिया गया. जिसे गोपालगंज के मोहम्मदपुर में पहुचाना था. उसे कहा गया था की इस ट्रक में केमिकल है. जिसे मोहम्मदपुर में पहुचाना है. वहा फोन कर माल की सप्लाई करने का निर्देश था.

गोपालगंज उत्पाद अधीक्षक प्रियरंजन कुमार के मुताबिक गुप्त सुचना के आधार दो छापामारी की गयी. जिसमे एक ट्रक से दो सौ ड्रम में रखे 6 हजार लीटर स्प्रिट जब्त की गयी है. इस मामले में ट्रक चालक को गिरफ्तार किया गया है. इसके अलावा एक बोलेरो को जब्त किया गया है. जिसमे 1440 बोतल देशी शराब जब्त किया गया है. इस मामले में भी बोलेरो चालक को गिरफ्तार किया गया है.

यहाँ बतादे की मोहम्मदपुर में हाल के दिनों में ही जमीन के अन्दर छुपाकर रखी सैकड़ो ड्रम स्प्रिट की जब्त की गयी थी. जिसे बरामद करने में पुलिस को कई दिन लग गए थे. इसके बाद यह स्प्रिट का ड्रम भी मोहम्मदपुर के लिए सप्लाई होना था. जो साबित करता है की उत्तर बिहार में गोपालगंज का मोहम्मदपुर इन दिनों शराब माफियाओ के लिए हब बन गाय है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!