गोपालगंज पुलिस ने चोरी के कई मामलों का किया खुलासा, चोरी के समान समेत 3 गिरफ्तार

गोपालगंज जिला के कुचायकोट पुलिस के लिए पिछले कुछ समय से सिरदर्द बने चोरो के नेटवर्क का खुलासा करने मे पुलिस को महत्वपूर्ण सफलता हाथ लगी। पुलिस ने चोरो के गिरोह के सरगना समेत तीन सदस्यो को गिरफ्तार किया। जबकि चोरी का सामान खरिदने के आरोप मे पुलिस ने एक अन्य दुकानदार को भी गिरफ्तार कर लिया। इनके पास से पुलिस ने चोरी के भारी मात्रा मे मोबाईल, चार्जर, रिचार्ज कुपन, एलसीडी, कैमरा समेत लाखो रुपये का सामान बरामद किया है। नेटवर्क से जुडे अन्य सदस्यो के गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापामारी कर रही है।

विदित हो कि पिछले कुछ दिनो मे कुचायकोट थाना क्षेत्र के सासामुसा, जलालपुर तथा कुचायकोट बाजार मे कई दुकानो मे चोरी की घटना को अंजाम दिया था। लगातार हो रही चोरी की घटनाओ से एक तरफ व्यवसायी वर्ग परेशान था तो वहीं दुसरी तरफ पुलिस पर भी इन घटनाओ को लेकर सवाल उठने लगे थे। चोरी के घटनाओ के अनुसंधान के क्रम मे शुक्रवार की रात कुचायकोट पुलिस को अन्ततः सफलता हाथ लगी। पुलिस चार दुकानो से चोरी हुए सामानो के साथ तीन चोरो को गिरफ्तार कर लिया। इनके निशानदेही पर चोरी का सामान खरिदने के आरोप मे एक दुकानदार को भी गिरफ्तार कर लिया।

कुचायकोट थानाध्यक्ष अवधेश कुमार के नेतृत्व मे चलाए जा रहे इस छापामारी अभियान मे पुलिस ने जलालपुर बाजार स्थित एक मोबाईल दुकान से चोरी किए गए 28 मोबाईल सेट, चार्जर, बैट्री, एक हजार रिचार्ज कुपन जिसकी किमत बीस हजार रुपये है, सासामुसा कौशल विकास केन्द्र से चोरी किया गया एलसीडी तथा कुचायकोट बाजार स्थित फोटो स्टुडियो से चोरी किए गए कैमरे के अलावा चोरी के अन्य सामान बरामद किया। गिरफ्तार किए गए चोर गिरोह के सदस्यो के निसानदेही पर पुलिस नेटवर्क से जुडे अन्य ठिकानो पर भी छापेमारी कर रही है और उम्मीद है कि कुछ अन्य चोरी की घटनाओ उद्भेदन हो सकता है। पुरे गिरोह का सरगना स्थानीय थाना क्षेत्र के सासामुसा बाजार निवासी मनु कुमार बताया जाता है। पुलिस के पुछताछ मे इस बात का खुलासा हुआ कि चोरी की घटनाओ का अंजाम देने से पुर्व अपना टारगेट तय करने के बाद कई दिनो तक उस टारगेट की रेकी गिरोह के सदस्यो के द्वारा की जाती थी। इसके बाद पुलिस मुवमेन्ट के हिसाब से समय निर्धारित करने के बाद चोरी की घटना को अंजाम दिया जाता था। गिरफ्तार किए गिरोह के अन्य सदस्यो मे सासामुसा बाजार के ही निवासी पंकज कुमार और अजय कुमार सामिल है। इसके अलावा सिरिसिया निवासी और कुचायकोट बाजार के एक व्यवसायी विशाल कुमार को चोरी का सामान खरिदने के आरोप मे पुलिस ने गिरफ्तार किया है। चोरी के घटनाओ के पुलिस द्वारा किए गए पर्दाफाश और चोरो के गिरफ्तारी से जंहा व्यवसायियो ने संतोष व्यक्त किया है। वही पुलिस को भी काफी राहत मिली है।

One thought on “गोपालगंज पुलिस ने चोरी के कई मामलों का किया खुलासा, चोरी के समान समेत 3 गिरफ्तार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!