गोपालगंज के कटेया में बेख़ौफ़ अपराधियो ने हथियार के बल पर किया जमकर लूटपाट, फैली दहशत

गोपालगंज में बेख़ौफ़ अपराधियो ने हथियार के बल पर एक ही समय में दो पेट्रोल पंप, एक ज्वेलरी व एक कपड़े की दूकान में फायरिंग कर जहा करीब 07 लाख रूपये लूट लिए. इस दौरान अपराधियों ने लोगों के बिच दहशत फैलाने के नियत से अंधाधुंधन फैरिंग किया. इसी क्रम में एक व्यवसाई को गोली लग गयी, जिससे वह बुरी तरह से घायल हो गया. घायल अवस्था में उसे कटेया रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया जहाँ स्थिति की गंभीरता को देखते हुए उसे गोरखपुर रेफर कर दिया गया. घायल व्यक्ति कटेया थाना क्षेत्र के कोल्हूआर बगही गांव का निवासी सुनील दीक्षित है. अपराधियो ने जिस दो पेट्रोल पम्प पर फायरिंग कर लूट की घटना को अंजाम दिया है. उसमे एक पम्प राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के साले प्रभुनाथ चौधरी का पम्प है. जबकि दूसरा पेट्रोल पम्प कटेया के प्रखंड प्रमुख माधुरी मिश्रा का है.

जानकारी के मुताबिक कटेया के बगही में कटेया प्रखंड प्रमुख माधुरी मिश्रा के पेट्रोल पम्प पर फायरिंग करते हुए लूटपाट शुरू कर दी. यहाँ से अपराधियो ने ढाई लाख रूपये लूट लिए. दो बाइक पर 5 की संख्या में अपराधी थे. इस दौरान पेट्रोल पंप के कर्मियों के साथ उनके प्रतिरोध करने पिस्टल के बट से मारपीट की जिससे वह घायल हो गया. इसके बाद अपराधियों ने राजन वर्मा के कपड़े की दुकान पहुँच हथियार का भय दिखाते हुए कैश काउंटर से एक लाख से अधिक रुपए लूट लिए. फिर अपराधियो ने बगही बाजार स्थित पंकज गुप्ता की ज्वेलरी की दुकान में फायरिंग करते सोने की ज्वेलरी सहित करीब अस्सी हजार रुपए नगद लूट लिए और फायरिंग करते हुए आगे की तरफ़ भाग गए. भागने के दौरान भी अपराधियों ने फायरिंग की. वहीं डीहबगही के गौतम पाण्डेय के साथ मारपीट कर उनका छह हजार रुपए सहित पर्स छीन लिया. फिर अपराधी पंचदेवरी प्रखंड की तरफ भागे. यहाँ पंचदेवरी प्रखंड के मंझरिया में लालू यादव के साले प्रभुनाथ चौधरी के पम्प पर से करीब चार लाख रूपये लूट लिए. लूटपाट के दौरान पेट्रोल पम्प कर्मी अर्जुन कुमार को मारपीट कर जख्मी कर दिया.

अपराधियो की इस ताबड़तोड़ लूट पाट से पुरे इलाके में दहशत फ़ैल गया है. वही घटना की सुचना मिलते ही आला पुलिस पदाधिकारियो ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है. एसपी ने लूट की घटना के बाद अपराधियो की धरपकड़ के लिए पुरे इलाके में नाकाबंदी कर संभावित ठिकानो पर छापामारी करने का निर्देश दिया है. जहा घटना हुई है वहा से यूपी की सीमा शुरू होती है. ऐसे में अनुमान लगाया जा रहा है की घटना के बाद अपराधी यूपी की सीमा में भाग गए है.

One thought on “गोपालगंज के कटेया में बेख़ौफ़ अपराधियो ने हथियार के बल पर किया जमकर लूटपाट, फैली दहशत

  • May 24, 2018 at 9:15 pm
    Permalink

    7 log the bagahi petrol pump lutane pahale 2 alag ho gaye the .

    Mere pichhe bike se hi aa rhe the . Maine apane bike ki speed 95 ki aur waha se nikal gaya , hatho me sab ke sab do do gun liye the aur upar hath kar ke dikh rhe the

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!