गोपालगंज के कुचायकोट में कंधे पर शराब से भरी कार्टून ले जाता एक तस्कर हुआ गिरफ्तार

शराब माफिया नए नए तरीके से शराब पहुंचाने में लगे हुए हैं। प्रतिदिन अलग अलग तरीकों से शराब की खेप उत्तर प्रदेश से बिहार में लाई जा रही है। हर दिन शराब कारोबारियों की गिरफ्तारी हो रही है और साथ ही साथ शराब और गाड़ियां भी जप्त हो रही है। लेकिन शराब माफिया इसके बाद भी तस्करी में लगे हुए हैं।

इसी कड़ी में कंधे पर शराब से भरी कार्टुन लेकर खेत के रास्ते ले जा रहे एक व्यक्ति को पुलिस ने बलथरी स्थित बैरियर के पास पकड़ा। पकडे गए कार्टून से आरएस की 40 बोतल तथा 8 पीएम की 16 पीस बरामद की गई। शराब ले जा रहा कारोबारी बरौली थाना क्षेत्र के बरौली बाजार निवासी पिंटू कुमार है जिसे बैरियर पर पदस्थापित एएसआई सहेंद्र रजक ने गिरफ्तार किया है।

गिरफ्तार कारोबारी गाड़ी से शराब लेकर आता था तथा बैरियर के पहले गाड़ी से उतरकर खेत के रास्ते बेरियर पार कर लेता था। आगे पहुंचाने के बाद सवारी गाड़ी से गोपालगंज तथा गोपालगंज से बरौनी शराब लेकर निकल जाता था। बुधवार को कारोबारी को पीठ पर कार्टून रखें जाते देखकर पुलिस को शक हुआ। शक के आधार पर उसको खेत में ही रोक कर पूछताछ की गई तो कार्टून से शराब बरामद हुआ। पुलिस ने गिरफ्तार कर उत्पाद अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!