बिहार

बीजेपी बिहार में अपने तीन नेताओ को कर सकती है पार्टी से बाहर

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) जल्द ही अपने उन नेताओं के खिलाफ कड़ा कदम उठा सकती है जो अपने पार्टी विरोधी बयानबाजी के कारण सुर्ख़ियों में रह चुके है. इन नेताओं में यशवंत सिन्हा, सत्रुघ्न सिन्हा और कीर्ति आजाद शामिल है.

सूत्रों कि माने तो इन नेताओं को पार्टी बाहर रास्ता का दिखा सकती है. यह तीनों नेता काफी दिनों से अपनी पार्टी विरोधी बयानबाजी से कारण पार्टी को नुकसान पहुंचा रहे है. कुछ लोग तो यह भी कह रहे है कि बिहार में पार्टी की हार के लिए यह तीनो नेता जिम्मेदार है.

सत्रुघ्न सिन्हा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और राजद सुप्रीमो लालू यादव के कितने करीब है यह सबको पता है. वहीँ यशवंत पहले से ही वरिष्ट नेताओं को बाहर बिठाने को लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से नाराज चल रहे है.

कीर्ति आजाद से बीजेपी डीडीसीए मामले को लेकर खफा है. कीर्ति ने कहा था कि जब डीडीसीए में घोटाले हुए उस वक़्त जेटली ही डीडीसीए के अध्यक्ष थे, इसलिए सारी जिम्मेदारी उन्हीं की बनती है.

अप्रत्यक्ष रूप से बीजेपी नेता जेटली पर हुए इस हमले को लेकर बीजेपी ने पहले ही कीर्ति आजाद को पार्टी से निलंभित कर रखा है. वहीँ अभी तक पार्टी ने यशवंत सिन्हा और सत्रुघ्न सिन्हा के खिलाफ को कार्रवाही नही की है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!