गोपालगंज

गोपालगंज के सिधवलिया प्रखंड की प्रमुख ने लगाई सिधवलिया प्रखंड में भ्र्ष्टाचार का आरोप

गोपालगंज के सिधवलिया प्रखंड की प्रमुख संगीता सिंह भ्रष्टाचार सहित कई मुद्दों को लेकर आगामी 21 मई से आमरण अनशन पर बैठेंगी. संगीता सिंह सिधवलिया प्रखंड मुख्यालय परिसर में यह अनशन देंगी. प्रखंड प्रमुख ने ये बाते आज शनिवार को थावे में पत्रकारों को संबोधित करते हुए कही.

उन्होंने कहा की पंचायती राज वयवस्था के तहत उन्होंने विभिन्न समस्याओ को लेकर जिला प्रशासन से लेकर बिहार के मुखिया तक हर जगह गुहार लगायी. लेकिन उन्हें न्याय नही मिला .उन्होंने कहा की सिधवलिय प्रखंड में हर अस्तर पर भ्रष्टाचार चरम अस्तर पर है .यहाँ शौचायल का निर्माण सिर्फ कागजो में किया गया है . शिक्षा विभाग में बड़े पैमानों पर धाधली की गयी है .भ्रष्टाचार ,घोटाला सहित अन्य मुद्दों को, लेकर वे आमरण अनशन पर बैठेंगी.

संगीता सिंह ने कहा की जबतक उनकी मांगे पूरी नहीं होंगी. तबतक उनका अनशन जारी रहेगा. उन्होंने कहा सिधवलिया प्रखंड नियोजन इकाई की अध्यक्ष प्रखंड पमुख होते है. लेकिन बिना प्रमुख की अनुमति और सहमती के ही शिक्षको का फर्जी तरीके से नियोजन कर लिया गया. उसी तरह तेरहवी और चौदहवी वित्त योजना के तहत धरातल पर कोई काम नहीं किया गया. लेकिन बिना काम कराये ही पैसे की ननिकासी कर ली गयी.

जिले में सिर्फ कागजो में ही विकास का कार्य करवाया जा रहा है. धरातल पर कोई काम नहीं हो रहा है. जिसको लेकर उन्होंने कई जगह पत्र लिखा . लेकिन कोई कारवाई नहीं की गयी. जिसकी वजह से बाध्य होकर वे अनशन पर बैठ रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!