गोपालगंज में 35 वर्षीय युवक की हत्या कर शव को नहर किनारे फेंका, छानबीन में जुटी पुलिस

गोपालगंज में 35 वर्षीय व्यक्ति की रस्सी से गला दबाकर निर्मम हत्या कर दी गयी . हत्या के बाद मृतक के शव को नाहर के किनारे फेक दिया गया. मृतक का शव कटेया के बैकुंठपुर – परिवध जाने वाली सडक के किनारे नहर में फेका गया था.

इसकी जानकारी आज रविवार को उस वक़्त लगी. जब स्थानीय लोग नहर के किनारे से जा रहे थे. तभी उन्हें किसी का शव सूखे नहर में दिखाई दिया. स्थानीय लोगो ने शव मिलने की सुचना जैसे ही कटेया थाना को दी. शव को देखने के लिए लोगो का हुजूम उम्द पड़ा. इस घटना के बाद आसपास के इलाके में सनसनी फ़ैल गयी है.

मृतक की पहचान 35 वर्षीय राजेश दुबे के रूप में हुई है. वह कटेया के बंदरहा निवासी मोहन दुबे का पुत्र है. मृतक के माता और पिता की पूर्व में ही मौत हो चुकी है. वह अपने घर में अकेला था. उसकी शादी नहीं हुई है. इसलिए वह साधू के वेश में ही इधर उधर रहता था.

मृतक के चाचा दिनेश दुबे के मुताबिक उन्हें सुचना मिली की नहर के किनारे घर से करीब एक किलोमीटर उनके भतीजे की हत्या का शव को फेक दिया गया था. उन्हें पुलिस से सुचना मिली की उनके भतीजे का शव नहर में पड़ा हुआ है. सुचना के बाद शव को बरामद कर उसे पोस्ट मार्टम के लिए सदर अस्पताल में लेकर आये हुए है.

पुलिस सूत्रों के मुताबिक हत्या की वजह संपत्ति हडपने की नियत हो सकती है. पुलिस हर एंगल पर जाँच कर रही है. जल्द ही पुरे मामले का खुलासा कर लिया जायेगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!