गोपालगंज में भगत सिंह युवा ब्रिगेड के कार्यकर्ताओं ने शहर में निकाला प्रतिवाद मार्च

गोपालगंज में भगत सिंह युवा ब्रिगेड के कार्यकर्ताओं ने पूरे ‘शहर में लाल किले पर डालमिया, नहीं सहेगा इंडिया का नारा बुलंद करते हुए प्रतिवाद मार्च निकाला। इसके बाद मौनिया चौक पर सभा की गई।

सभा को संबोधित करते हुए इन्कलाबी नौजवान सभा के राज्य परिषद सदस्य कॉमरेड अजात शत्रु ने कहा कि 10 मई 1857 को अंग्रेजों के खिलाफ प्रथम स्वतंत्रता संग्राम का आगाज लाल किले से बहादुर शाह जफर के नेतृत्व में हुआ था, यह इस देश का गौरवशाली इतिहास है। पर वर्तमान की केंद्र सरकार का लाल किले को निजी हाथों में सौपना, हमारे गौरवमयी इतिहास पर काले धब्बे के समान है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री जी ने जिस किले से कहा कि मैं देश नही बिकने दूंगा उसी किले को नही संभाल सके यदि उनको दूसरा मौका मिला तो यह पूरा देश ही बेच देंगे, और जामिया में हुए जिन्ना की तस्वीर पर विवाद पर उन्होंने कहा कि सरकार अपने चार साल की विफलताओं से बचने के लिए देश के लोगों का ध्यान भटका रही है, प्रतिवर्ष 2 करोड़ रोजगार, विदेशों में जमा काला धन वापसी का सवाल हो, किसानों के फसलों के सही दाम की बात हो या महिला सुरक्षा का मामला हो सरकार प्रत्येक मोर्चे पर फेल हो चुकी है और देश की जनता इस बात को समझ चुकी है और देश की जनता इन्हें 2019 में जरूर सबक सिखाएगी।

सभा को संबोधित करते हुए जितेंद्र पासवान ने सरकार के इस फैसले की कड़े शब्दों में निंदा किया और कहा कि मोदी सरकार जन विरोधी सरकार है और यह देश के भाईचारे को खत्म करने का काम कर रही है। सभा को संबोधित करते हुए कॉमरेड नागेन्द्रे सिंह ने कहा कि काठ की हांडी दोबारा नही चढ़ती है, नोटबंदी से हुई जनता की परेशानी और देश मे मंदी के लिए मोदी सरकार जिम्मेदार है।

सभा को विद्या सिंह, रीना शर्मा, समेत कई कार्यकर्ताओं ने संबोधित किया और मौके पर सैकड़ो लोग उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!