गोपालगंज

गोपालगंज के सासामूसा पीएनबी बैंक डकैती में शामिल दो बदमाशों को पुलिस ने धर-दबोचा

गोपालगंज पुलिस ने पीएनबी लूट कांड का जहा खुलासा कर लिया है. वही इस लूट कांड में शामिल दो मुख्य अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार किये गए अपराधियो के पास से स्पेशल पुलिस टीम ने तीन देशी पिस्तौल भी जब्त किया है. यह कारवाई जादोपुर में की गयी है.

दरअसल बीते 30 दिसम्बर को कुचायकोट के सासामुसा स्थित पंजाब नेशनल बैंक में दिनदहाड़े लूट हुई थी. जिसमे हवाई फायरिंग करते हुए अपराधियो ने करीब साढ़े आठ लाख रूपये लूट लिए थे. इस दौरान नकाबपोश अपराधियो ने लूट का विरोध करने पर बैंक कर्मिओ को घायल कर दिया था.

घटना के बाद एसपी के द्वारा स्पेशल पुलिस की टीम बनाकर संभावित ठिकानो पर छापेमारी कर दो कुख्यात अपराधियो को रविवार को गिरफ्तार किया गया. गिरफ्तार किये गये अपराधियो में कुख्यात पप्पू कुमार और मनीष कुमार सिंह शामिल है. जिनका पूर्व में भी कई घटनाओ में संलिप्तता रही है.

एसपी राशिद ज़मां के मुताबिक मुख्यालय डीएसपी राजन सिन्हा, एसडीपीओ नवीन कुमार सिंह सहित कई थानाध्यक्षो के नेतृत्व में स्पेशल पुलिस की टीम बनाया गया था. इस टीम ने गुप्त सुचना के आधार पर जादोपुर में छापामारी कर दो अपराधियो को गिरफ्तार किया. उनके पास घटना में संलिप्त दो नौ एमएम के पिस्तौल, एक देशी पिस्तौल सहित 20 जिन्दा कारतूस, मोबाइल और बाइक भी जब्त किया गया है.

एसपी ने कहा की गिरफ्तार किये गए अपराधियो के खिलाफ वैज्ञानिक तरीके से साबुत इकठ्ठा किये गए है. जिन्हें नयालालय में पेश कर सजा दिलाई जाएगी. साथ ही इस कांड का उद्भेदन करने वाले पुलिस की टीम को सारण डीआईजी के द्वारा सम्मानित भी किया जायेगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!