गोपालगंज में आगलगी में 11 वर्षीय बच्ची की झुलसकर हुई मौत, 5 झोपड़ियां भी जलकर खाक

गोपालगंज जिला के मोहम्मदपुर थाने के कुशहर गाँव के महादलित टोले में रविवार की दोपहर चूल्हे से निकली चिंगारी से जहाँ पाँच घर जलकर राख हो गए वही आग में बुरी तरह जलने से एक ग्यारह वर्षीय बच्ची की मौत के साथ छह मवेशी भी जलकर राख हो गए।

घटना के सम्बंध में बताया जाता है कि मोहम्मदपुर थाने के महादलित टोला में रविवार की दोपहर खाना बनाने के क्रम में चूल्हे से निकली चिंगारी से अचानक आग पकड़ लिया जिससे देखते ही देखते पाँच घर जलकर राख हो गए। इस अग्निकांड में भूलन राउत की ग्यारह वर्षीय पुत्री बीजांति कुमारी बुरी तरह झुलस गई। जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। वही छः मवेशियों की भी जलकर मौत हो गयी। घटना की सुचना मिलते ही स्थानिय मुखिया, अंचलाधिकारी समेत थानाध्यक्ष मौके पर पहुंचे। थानाध्यक्ष बिनय प्रताप सिंह मृत बच्ची के शव को अपने कब्जे में ले कर पोस्टमार्टन हेतु सदर अस्पताल भेज दिया।

इस अग्निकांड में भूलन राउत, भुसन राउत, राजबली राउत, मुसमात इसरावती तथा मुंद्रिका राउत का घर पूरी तरह जलकर राख हो गया। वही अंचलाधिकारी अरशद अली द्वारा पीड़ितों के बीच तत्काल नौ हजार आठ सौ रुपया का चेक और पोलथिन सीट का वितरण किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!