गोपालगंज

गोपालगंज में रोड रेज के दौरान हुए हत्या के विरोध में अक्रोशित परिजनों ने किया एनएच-28 जाम

गोपालगंज जिला के गोपालपुर थाने के नरहवांशुक्ल गांव के युवक की गोली मार कर हत्या कर दिए जाने से आक्रोशित ग्रामीणों ने शनिवार की सुबह कुचायकोट थाना क्षेत्र के बथनाकुट्टी के समीप एनएच 28 को जाम कर दिया। ग्रामीणों ने शव को सड़क पर रख कर पुलिस व प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की। गुस्साए ग्रामीण हत्यारों की गिरफ्तारी व मृतक के परिजनों को मुआवजा देने की मांग कर रहे थे। जाम के कारण सड़क के दोनों ओर कई किलोमीटर तक वाहनों की लंबी कतारें लग गईं जिसके कारण हजारों यात्री जाम में फंसे रहे।

जाम की सूचना पर स्थानीय सीओ चौधरी राम के साथ कुचायकोट थानाध्यक्ष अवधेश कुमार, गोपालपुर थानाध्यक्ष अमितेश कुमार, विश्वम्भरपुर थानाध्यक्ष कैलाश कुमार व थावे थानाध्यक्ष गौतम कुमार भारी संख्या में पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। कई घंटे तक समझाने-बुझाने एवं 5 सौ रुपए प्रति माह पेंशन व एससी-एसटी के तहत मिलने वाले लाभ को देने का आश्वासन देने के बाद आक्रोशित ग्रामीण व परिजन शांत हुए। तब सड़क जाम हटा।

गौरतलब है कि गोपालपुर थाने के नहरवां शुक्ल गांव निवासी राशन बैठा का पुत्र मृत्यंजय कुमार बैठा फुलवरिया थाने के माड़ीपुर गांव में अपने भाई की शादी के सिलसिले में गया था। वहां से वह अपने रिश्तेदार मुखलाल बैठा के साथ बाइक से फुलवरिया से मीरगंज जा रहा था। इसी बीच मीरगंज थाने के सबेया हवाई अड्डे के समीप बाइक सवार बदमाशों ने उसकी हत्या सीने में गोली मार कर कर दी थी।

One thought on “गोपालगंज में रोड रेज के दौरान हुए हत्या के विरोध में अक्रोशित परिजनों ने किया एनएच-28 जाम

  • राजत शाही

    Fake news है ये यहां पे बिधायक अमरेंद्र कुमार पाण्डेय ने आ के जाम खोलवाये उनके कहने पे जनता का आक्रोश शांत हुआ

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!