गोपालगंज में साइड नही देने पर दिन दहाड़े 27 वर्षीय युवक की गोली मार कर हत्या

गोपालगंज में एक बार रोडरेज का मामला सामने आया है. जहा दिन दहाड़े साइड नहीं देने को लेकर 27 वर्षीय दलित युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गयी. हत्या के दौरान हत्यारों का दो मोबाइल घटनास्थल पर गिर गया है. घटना शुक्रवार की मीरगंज के सबेया हवाई पट्टी के समीप की है. जहा घटना हुई है. वहा से पुलिस चेक पोस्ट नजदीक था.

मृतक का नाम मृत्युंजय बैठा है. वह गोपालपुर थाना के सुकुल नरह्वा निवासी रौशन बैठा का बेटा था. जानकारी के मुताबिक मृत्युंजय बैठा अपने बड़े भाई के होने वाले ससुर के साथ बाइक से मीरगंज से वापस लौट रहा था. वह अपने बड़े भाई के होने वाले ससुराल में फुलवरिया के माडनपुर वापस लौट रहा था.

वे दोनों जैसे ही मीरगंज के सबेया हवाई पट्टी के समीप पहुचे तभी पीछे से बाइक पर सवार तीन युवको ने अपनी बाइक आगे रोककर युवक को गोली मार दी. गोली लगने से मृत्युंजय बैठा जख्मी हो गया. तभी बाइक पर बैठे मुखलाल बैठा हथियार बंद अपराधियो भिड गए. इस दौरान धक्का मुक्की में अपराधियो का दो मोबाइल भी घटनास्थल पर गिर गया. जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया है.
मृतक का रिश्तेदार मुखलाल बैठा के मुताबिक बाइक पर सवार तीनो अपराधियो के पास हथियार था. वे साइड नहीं मिलने से नाराज थे. जिसकी वजह से युवक को गोली मर दी. गोली लगने से घायल युवक सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहा इलाज कराने से पहले ही उसकी मौत हो गयी.

नगर थानाध्यक्ष संजय कुमार के मुताबिक बाइक सवार युवको से किसी बात को लेकर विवाद हुआ. विवाद के दौरान मृत्युंजय बैठा को गोली मार दी गयी. जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गयी. नगर इंस्पेक्टर संजय कुमार ने कहा की पुरे मामले की छानबीन के बाद ही हत्या के वजहों का खुलासा हो पायेगा.

बहरहाल पुलिस ने मृतक के रिश्तेदार के बयान पर मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है. वही अपराधियो की गिरफ़्तारी के लिए एसपी ने पुलिस टीम बनाकर पुरे इलाके को सील कर तलाशी करने का निर्देश दिया है.

One thought on “गोपालगंज में साइड नही देने पर दिन दहाड़े 27 वर्षीय युवक की गोली मार कर हत्या

  • April 22, 2018 at 2:29 pm
    Permalink

    अरे भाई इस मे दलित शब्द कहा से आ गया ये व लिख सकते थे की 27 साल युवक को गोली लगी

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!