गोपालगंज

गोपालगंज में 20 वर्षीय गर्भवती नवविवाहिता की जलाकर हत्या, 7 लोगो के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज

गोपालगंज में 20 वर्षीय नवविवाहिता की जलाकर जहा हत्या कर दी गयी. वही हत्या का आरोप महिला के ससुराल वालों पर लगा है. घटना के बाद से ही आरोपी ससुराल पक्ष के सभी सदस्य घर छोड़कर फरार है. घटना थावे थाना के मीर अलीपुर गाव की है. मृतका का नाम जूही खातून है. वह थावे थाना के जफ्फर अब्बास की पत्नी थी. घटना की सूचना मिलने पर थावे थानाध्यक्ष गौतम कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच कर मामले की जांच की. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा.

जानकारी के मुताबिक हथुआ थाना के भोजू खां के टोला गांव निवासी मो० बसर ने अपनी पुत्री की शादी 5 माह पूर्व थावे थाना क्षेत्र के मिरअलिपुर गांव निवासी जफ्फर अब्बास के साथ की थी. मृत महिला के परिजनों का आरोप है की जफ्फार अबास का उसके भाभी के साथ नाजायज सम्बब्ध था . जूही जब भी इस अवैध सम्बन्ध का विरोध करती थी तब उसका पति उसके साथ मारपीट करता था. बुधवार की शाम मृतक के परिजनो को सुचना मिली की उनके बेटी को जलाकर मार दिया गया है. मृतका के मायके वालो ने इसकी सुचना तुरंत थावे पुलिस को दी. सूचना के आधार पर थावे पुलिस ने मृतका के शव को उसके ससुराल से बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल में भेज दिया है. थावे पुलिस ने इस मामले में मृतका के चाचा के बयान पर पति समेत सात लोगो प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कारवाई शुरू कर दी है.

जूही के चाचा ने पुलिस को बताया कि उसकी भतीजी चार माह की गर्भवती थी. गर्भवती होने की जानकारी जूही ने ही अपने मायके वालों को दी थी. जूही के गर्भवती होने की सूचना मिलने पर उसके मायके वाले काफी खुश थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!