गोपालगंज

गोपालगंज के मोहम्मदपुर में खेत से मिला अज्ञात व्यक्ति का गला कटा हुआ शव, मचा हड़कंप

गोपालगंज में 37 वर्षीय अज्ञात व्यक्ति की गला काटकर जहा निर्मम हत्या कर दी गयी. वही हत्या के बाद मृतक के शव को सडक के किनारे खेत में फेक दिया गया. जिस व्यक्ति की हत्या की गयी है. उसका पूरा शरीर और कपडे खून लथपथ है. घटना मोहम्मदपुर थाना के मंगोलपुर- सिधवलिया रोड की है.

पुलिस सूत्रों के मुताबिक मृतक का उम्र करीब 37 वर्ष है. उसके गले को धारदार हथियार से इस कदर निर्मम तरीके से काटा गया है की उसका गर्दन शरीर से लगभग अलग हो गया है. मृतक के शरीर और कपडे पूरी से खून से भीगे हुए थे. जिसको देखने से ऐसा लग रहा था की हत्या सुबह होने से कुछ देर पहले ही कर के यहाँ फेका गया है.

दरअसल आज मंगलवार को तडके लोगो ने देखा की सिधवलिया से मंगलपुर गाव जाने वाली सड़क के किनारे एक मृतक का शव पड़ा हुआ है. इसकी सुचना ग्रामीणों ने मोहम्मदपुर पुलिस को दी. सुचना मिलते ही मोहम्मदपुर पुलिस ने शव को अपने कब्जे मे ले लिया है.
मृतक के शिनाख्त करने की कोशिश की जा रही है. स्थानीय लोगो के मुताबिक मृतक के सिर का बाल भी हत्या करने से पूर्व छिल दिया गया था. उसके बाद उसकी हत्या की गयी है. साथ ही यह भी आशंका जताई जा रही है की हत्या की वजह अवैध सम्बन्ध भी सो सकता है.

मृतक के पेंट के पॉकेट में कोई भी सामान नहीं मिला है. पुलिस यह भी पता लगाने की कोशिश कर रही है की मृतक के पास मोबाइल या अन्य सामान था की नहीं. और अगर कोई सामान भी साथ में होगा. तो उसे कहा ठिकाने लगाया गया है.

घटना की जाँच के लिए मुजफ्फरपुर से एफएसएल की टीम को बुलाया गया है. साथ ही डॉग स्क्वाड की टीम से भी हत्या की गुत्थी सुलझाने की कोशिश की जा जाएगी. सदर एसडीपीओ मनोज कुमार के मुताबिक पुरे मामले की बारीकी से जाँच की जा रही है. मृतक के शव को पहचान करने का प्रयास तेज कर दिया गया है. बहरहाल मृतक की पहचान होने के बाद ही हत्याकांड का खुलासा होने की उम्मीद है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!