गोपालगंज

गोपालगंज में कैदी के फ़रार के बाद प्रशासन आई हरकत में, 4 पुलिसकर्मी हुए सस्पेंड

गोपालगंज सदर अस्पताल के कैदी वार्ड से कल सोमवार को चकमा देकर एक सजायाफ्ता कैदी जहा फरार हो गया। वही कैदी की फरारी के बाद गोपालगंज जिला प्रशासन हरकत में आ गयी। घटना के बाद डीएम राहुल कुमार सदर अस्पताल पहुचे। यहाँ उन्होंने कैदी वार्ड का निरिक्षण किया और कैदी वार्ड में अनियमितता को लेकर मौके पर मौजूद पदाधिकारियो को फटकार लगायी।

कैदी भागने के मामले की जाँच के लिए सदर एसडीपीओ मनोज कुमार और सदर एसडीएम शैलेश कुमार दास के नेतृत्व में दो सदस्यी जाँच दल का गठन किया। यह जाँच टीम चनावे स्थित गोपालगंज मंडल जेल से लेकर गोपालगंज सदर अस्पताल के कैदी वार्ड की सिलसिलेवार जाँच करेगी और दोषीओ के खिलाफ 24 घंटे में अपनी रिपोर्ट डीएम को सौपेगी। डीएम के निर्देश के बाद सदर एसडीएम और एसडीपीओ ने जेल पहुचकर पुरे मामले की जाँच शुरू कर दी। जिससे दिनभर जेल प्रशासन में हडकंप मचा रहा।

गोपालगंज डीएम राहुल कुमार ने कहा की कैदी वार्ड में कई अनियमितता पायी गयी है, जो काफी गंभीर है। इस पुरे मामले में ड्यूटी पर तैनात सभी पुलिस कर्मिओ को ससपेंड करने का निर्देश दे दिया गया है।

डीएम राहुल कुमार के आदेश पर एसपी रविरंजन कुमार ने ड्यूटी पर तैनात एक हवालदार सहित तीन अन्य पुलिस कर्मिओ को ससपेंड कर दिया है। जिन पुलिस कर्मिओं को ससपेंड किया गया है उनमे हवलदार सुशिल कुमार सिंह , सिपाही अनुज कुमार , प्रदीप कुमार और राजेंद्र कुमार शामिल है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected By Awaaz Times !!